*अलीगढ़ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का किया निरीक्षण*

0
20

अलीगढ़ पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का किया निरीक्षण
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने एक दिन के दौरे पर अलीगढ़ पहुंचे हैं। सुबह 11:20 पर हेलीपैड पर उतरने के बाद 11:25 पर पर कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां पर सीधे कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में गए जहां पर उन्होंने कोरोना मरीजों की टेस्टिंग ट्रेसिंग ट्रीटमेंट के बारे में डीएम चंद्र भूषण सिंह से जानकारी ली। इसके बाद सीएम ने कंट्रोल सेंटर में लगाई गई स्क्रीन पर अलीगढ़ के सरकारी व निजी अस्पतालों में चल रहे कोरोना मरीजों के इलाज के बारे में जाना। अब सीएम योगी जेएन मेडिकल कॉलेज में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों, जनपदप्रतिनिधि व एएमयू एक्सपर्ट के साथ बैठक के लिए रवाना हो गए।

कुछ ही देर में सीएम योगी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पहुंचेंगे। एएमयू में लगातार प्रोफेसरों की मौत होने के चलते मेडीकल कॉलेज के सभागार में ही अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों व एएमयू वीसी व मेडीकल कॉलेज के चिकित्सकों के साथ सीएम बैठक करेंगे। करीब तीन घंटे रूकने के दौरा स्वास्थ्य सेवाओं का हाल जानेंगे।

एएमयू में 18 प्रोफेसर की मौत होने का चर्चा का विषय बना
दरअसल हाल में ही एएमयू के 18 प्रोफेसर की मौत होना चर्चा का विषय बना हुआ है। एएमयू वीसी ने कोरोना के नए वैरिएंट विकसित होने की संभावना जताई है। नमूनों को भी आईसीएमआर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here