*आखिरकार निलंबित दरोगा इंतसार अली को कटवाना पड़ा दाढ़ी, SP ने किया बहाल*

0
135

*आखिरकार निलंबित दरोगा इंतसार अली को कटवाना पड़ा दाढ़ी, SP ने किया बहाल*

आखिरकार निलंबित एसआई इंतसार अली ने दाढ़ी कटवा ली है. दाढ़ी कटवाने के बाद उन्हें बहाल कर दिया गया है. इंतसार अली को दाढ़ी रखने के मामले में निलंबित कर दिया गया था. इस मामले में जमीयत उलमा के पदाधिकारियों ने कल डीएम शकुंतला गौतम और एसपी अभिषेक सिंह से मुलाकात की थी. उन्होंने कहा था कि हर व्यक्ति को धर्म के अनुसार रहने का अधिकार है.

बागपत जनपद के रमाला थाना में नियुक्त रहे उपनिरीक्षक इंतसार अली ने उच्चाधिकारियों के निर्देशों का अनुपालन करते हुए अपनी दाढ़ी को कटवा लिया है. साथ ही भविष्य में पुलिस विभाग के नियमों/निर्देशों का पालन करने का आश्वासन दिया है. इंतसार ने निलंबन से बहाल होने पर पुलिस अधीक्षक के समक्ष प्रत्यावेदन किया. वहीं प्रत्यावेदन पर सुनवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ने पनिरीक्षक इंतसार अली को निलंबन से बहाल कर दिया है.

बागपत के रमाला थाने में तैनात उप निरीक्षक इंतसार अली को बिना अनुमति लंबी दाढ़ी रखने पर निलंबित कर दिया गया था. सहारनपुर निवासी इंतसार अली यूपी पुलिस में एसआई के पद पर भर्ती हुए थे. पिछले तीन साल से वह जिले में कार्यरत हैं. लॉकडाउन से पहले उन्हें रमाला थाने में तैनाती दी गई थी. पुलिस विभाग के नियमों के विपरीत लंबी दाढ़ी रखने को लेकर चर्चा में आए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here