*उनवल में रोजाना हो रही है 4 से 5 मौत लोगो में दहशत* उनवल-खजनी थाना क्षेत्र के उनवल चौकी अंतर्गत पिछले*

0
70

*उनवल में रोजाना हो रही है 4 से 5 मौत लोगो में दहशत*
उनवल-खजनी थाना क्षेत्र के उनवल चौकी अंतर्गत पिछले चंद दिनों से नगरपंचायत उनवल में एकाएक दर्जनों मौते हो गयी है।इन मौतों को लेकर इस समय पुरे नगरपंचायत में लोग अपने नजरिए से सोच कर भयभीत होते जा रहे है।वास्तव में ये सभी मौत सामान्य सी मौत दिख रही है ,इनकी मौत एकाएक किस बीमारी से हो रही है यह तो जांच और परीक्षण का विषय बनता जा रहा है। महज एक दिन में ही शंकर यादव ,उम्र 90 वर्ष वार्ड नं 9,जमशेद, (डायमंड टेलर)60 वर्ष वार्ड नं 9,आँगद त्रिपाठी, 25वर्ष (तिवारी टोला)वार्ड नं 4,सुभावती निषाद ,60 वर्ष वार्ड नं 4 ,महेश गौड़ 62 वर्ष वार्ड नं 11,रामलखन 60 वर्ष बड़ी (बड़ी हरिजनबस्ती) वार्ड नं 1। यह सभी मौते तो देखने मे सामान्य सी हुई है।लोगो की माने तो इनमे से बस दो लोगों की पूर्व से हालत नाजुक थी बाकी शेष लोगो चंद घण्टो में ही चलते फिरते ही मृत्यु हो गई ।
स्थानीय लोगो ने बताया कि कभी भी एक दिन में अबतक इतनी मौते यहा नही होती थी अब तो यहा रोजाना तीन चार लोगों की मौत हो रही है अगली मौत किसकी होगी ऊपर वाले के हाथ मे है बस जरा सी तवियत लोगो की नाजुक हो रही है ,और उनकी मौत हो जा रही है।
उक्त मौतों के बारे में *सी.यम. ओ*.ने बताया कि कोरोना काल मे स्थिति भयावह है। डॉक्टरों का भी अभाव है। डॉक्टरों की ड्यूटी ज्यादे तर शहर में ही लग रही है । कल से गाँव-गाँव टीम बना कर लोग जाँच करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here