एसडीएम* चौरी चौरा पवन कुमार बने , प्रभार किया ग्रहण*

0
98

*एसडीएम चौरी चौरा पवन कुमार बने , प्रभार किया ग्रहण*

 

गोरखपुर। मृदुल सरल स्वभाव के धनी 2016 बैच के पीसीएस अधिकारी पवन कुमार चौरीचौरा तहसील के उप जिला अधिकारी का प्रभार किया ग्रहण।
श्री कुमार को अक्टूबर 2019 में प्रदेश सरकार ने गोरखपुर जनपद में सेवा देने के लिए भेजा था जिला अधिकारी गोरखपुर ने श्री कुमार को जनपद में विभिन्न पदों पर भेजा श्री कुमार बतौर चरगांवा ब्लॉक का (वीडियो) ब्लॉक डेवलपमेंट अधिकारी व अपर नगर मजिस्ट्रेट तथा उप जिला अधिकारी न्यायिक कैम्पियरगंज में कुशलता पूर्वक अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए इमानदारी पूर्वक अपनी सेवा दी आज जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन ने कर्तव्यों के प्रति निष्ठावान सरल स्वभाव के धनी मृदुभाषी पवन कुमार को उप जिला अधिकारी चौरी चौरा के पद पर नियुक्त किया। श्री कुमार ने पदभार ग्रहण करने के बाद बताया कि सरकार के महत्वाकांक्षी योजनाओं को वरीयता के आधार पर निष्पादित करते हुए अपने तहसील चौरीचौरा के अंतर्गत हर पीड़ित के समस्याओं को न्याय संगत आधार पर बिना किसी भेदभाव के निस्तारण करते हुए हर पीड़ित को न्याय देने का काम करेंगे।
साथ में ही जिलाधिकारी ने चौरीचौरा उप जिलाधिकारी का प्रभार देख रहे अर्पित गुप्ता को अपर नगर मजिस्ट्रेट व खजनी उप जिला अधिकारी को सहजनवा उप जिलाधिकारी सहजनवा उप जिलाधिकारी रही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट श्रीमती अनुज मलिक को खजनी उप जिलाधिकारी का पदभार सौंपा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here