*खजनी मुख्यालय से चोर ने उडाए दस्तावेज* *रिपोर्ट – गुड्डू मिश्रा*

0
7

*खजनी मुख्यालय से चोर ने उडाए दस्तावेज*

*बीती रात खजनी मुख्यालय से लुटेरों ने दस्तावेज व 6000 पर किया हाथ साफ मामला संदिग्ध*

बीती रात खजनी ब्लाक मुख्यालय को लुटेरों ने निशाना बनाया और नकद रकम की तलाश में दर्जनों ताले तोड़कर आलमारियों (स्टोरवेल) में रखे अभिलेखों को खंगाल डाला।
लुटेरों ने बीडीओ कार्यालय में मौजूद भारी भरकम तिजोरी के डबल लाॅक को खोलने का प्रयास किया,लेकिन तिजोरी का ताला नहीं खुल पाने के बाद उसे दीवार से तोड़ कर नीचे गिरा दिया। मौके पर देखने से अंदाजा लगाया गया कि संभवतः पूरी तिजोरी को उठा कर ले जाने की कोशिश की गई है। लेकिन बहुत अधिक वजनी होने के कारण लुटेरे उसे हिला भी नहीं पाए।
चोरों ने बीडीओ कार्यालय,एडीओ पंचायत कार्यालय तथा ग्रामसभा सचिवों के कार्यालयों को निशाना बनाया।
ब्लाक के कर्मचारी उर्दू बाबू मोहम्मद शकील अहमद अंसारी ने बताया कि तिजोरी में रख कैश सुरक्षित है। सिर्फ एडीओ पंचायत कार्यालय से कैश गायब हुआ है। उन्होंने बताया कि लुटेरों ने नकद रकम की तलाश में हर संभावित स्थानों पर कमरों और आलमारियों के ताले तोड़कर उसे खंगाल डाला है।
घटना में सहायक विकास अधिकारी (एडीओ पंचायत) कार्यालय में मौजूद आलमारी के लाॅकर का ताला तोड़कर उसमें रखे हुए लगभग 6 हजार रूपए उठा ले गए हैं।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही खजनी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अजय कुमार मौर्या दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तफ्सील के साथ घटना की जानकारी ली और घटना की छानबीन में जुट गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here