*गाजियाबाद भाजपा विधायक के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप -*

0
168

*गाजियाबाद भाजपा विधायक के रिश्तेदार की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप -*

 

यूपी के गाजियाबाद (गाजियाबाद) में शुक्रवार सुबह स्कूटी सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या (मर्डर) कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मृतक मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वर्तमान में पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। मृतक मुरादनगर विधानसभा से बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी का रिश्तेदार बताया जा रहा है।
घटना सिहानीगेट थाना क्षेत्र अंतर्गत पटनगर क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक नरेश त्यागी (58) आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस बीच स्कूटी सवार दो बदमाशों ने कनपटी में गोली मार दी। गोली लगने से नरेश त्यागी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बीजेपी विधायक अजीत पाल त्यागी का मामा बताया जा रहा है। घटना के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बेरिकेडिंग कर जांच-पड़ताल की। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की हैं। परिजनों के मुताबिक, नरेश त्यागी सरकारी ठेकेदार थे।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज निकाल रही हैं। इसके आधार पर बदमाशों की तलाश संभव है। वहीं हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं पाई गई है। मृत्यु की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।जल्द ही होगा खुलासा- एसएसपी

एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर नरेश त्यागी की हत्या की है। मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं। घटना का जल्द खुलासा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here