*गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र में दो लाख की लूट करने वाले अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़*

0
15

*गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र में दो लाख की लूट करने वाले अपराधियों से पुलिस की मुठभेड़*
*रिपोर्ट anti corruption Media news*
*गुलरिहा क्षेत्र में एक हप्ते पहले जनसेवा केंद्र में हुई थी दो लाख की लूट ,पुलिस व बदमाशों की हुई मुठभेड़ ,दो बदमाशों को लगी गोली*

*गोरखपुर ।* गुलरिहा थाना क्षेत्र के भटहट चौकी अंतर्गत पिछले हफ्ते जन सेवा केंद्र पर दो लाख लूट करने वाले शातिर अपराधियों से देर रात पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम से मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि देर रात गुलरिहा इलाके के भटहट में पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध असलहा, कारतूस, खोखा और बाइक भी बरामद की है। जिले में एनकाउंटर की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार अवस्थी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान *सहजनवा इलाके के घघसरा निवासी संतोष यादव व चिलुआताल के रामपुर चोक निवासी गौरव यादव* के रुप में हुई। पुलिस एनकाउंटर में घायल दोनों बदमाश शातिर लूटेरे बताए जा रहे हैं।

दोनों बदमाशों ने बीते दिनों भटहट इलाके में जनसेवा केंद्र में घुसकर दो लाख रुपए की लूट की थी। और वारदात को अंजाम देते सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए थे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। तभी से पुलिस व क्राइम ब्रांच को इनकी तलाश थी।

रविवार की देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दोनों गुलरिहा के भटहट होते हुए कहीं भागने की फिराक में हैं।इस सूचना पर पुलिस व क्राइम ब्रांच टीम ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। दोनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। खुद को बचाते हुए पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। दोनों बदमाश गोली लगने से वहीं गिर गए। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए पुलिस ने मेडिकल कॉलेज भेजा है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि दोनों बदमाश शातिर लूटेरे हैं। दोनों ने बीते दिनों भटहट इलाके के जनसेवा केंद्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस से हुई मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here