*गोरखपुर नगर विधायक समेत 58 नए मिले कोरोना संक्रमित, दो की मौत*

0
61

*गोरखपुर नगर विधायक समेत 58 नए मिले कोरोना संक्रमित, दो की मौत*

भाजपा के नगर विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल सहित 58 लोग सोमवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि दो संक्रमण से दो की मौत हो गई। नगर विधायक बिहार चुनाव प्रचार से लौटें हैं। वह रविवार को गोरखनाथ मंदिर के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। हालांकि विधायक सीधे तौर पर मुख्यमंत्री के संपर्क में नहीं आए थे लेकिन कुछ विधायक व लोगों से मिले थे।

कोरोना संक्रमित गोरखपुर व देवरिया के एक-एक मरीज की मौत सोमवार को हुई। बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड में शहर के 35 वर्षीय व्यक्ति की रविवार व देवरिया के विक्रमपुर निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति की सोमवार को मौत हो गई।
एक पुरानी मौत भी पोर्टल पर अपलोड होने से मृतकों की संख्या 306 हो गई है। सोमवार को कोरोना संक्रमण के नमूनों की जांच में 635 निगेटिव तथा 58 में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसमें शहर के 18 व कैंट थाना क्षेत्र के सर्वाधिक नौ मरीज हैं। लंबे समय बाद संक्रमितों की इतनी कम संख्या आने पर स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। इसके पहले 26 जून को 60 संक्रमित मिले थे।

संक्रमितों में बीआरडी, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरौली की एक-एक महिला डाक्टर व रुस्तमपुर के एक डाक्टर भी शामिल हैं। एसएसबी का एक जवान भी संक्रमित मिला है। पीपीगंज, बशारतपुर व नथमलपुर में एक-एक परिवार में चार-चार
लोग पाजिटिव आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here