*गोरखपुर: बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर के पिता से 4.50 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस*

0
13

*गोरखपुर: बाइक सवार बदमाशों ने डॉक्टर के पिता से 4.50 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस*

 

गोरखपुर जिले के कैंट इलाके के बेतियाहाता में शनिवार की रात पैथोलॉजी संचालक के पिता को पिस्टल सटाकर बाइक सवार बदमाशों ने 4.50 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। घर पहुंचने के बाद पीड़ित ने घरवालों को सूचना दी, इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। वीआईपी इलाके में लूट की सूचना पाते ही कैंट पुलिस दौड़ पड़ी। पुलिस घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस आसपास में लगे सीसी टीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, कैंट इलाके के बेतियाहाता निवासी डॉ. अमित गोयल का चौराहे पर लाइफ पैथोलॉजी नाम से सेंटर है। डॉक्टर के पिता विजय गोयल शनिवार की रात में 8.45 बजे विजय गोयल पैथोलॉजी से 4.50 लाख रुपये बैग में लेकर पैदल ही घर जाने के लिए निकले।

घर से 100 मीटर पहले बाइक सवार तीन युवकों ने रोका और फिर एक बदमाश ने पिस्टल सटा दिया।पिस्टल होने की वजह से वह कुछ बोले नहीं और बदमाश हाथ से रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

घर पहुंचने पर विजय ने घटना की जानकारी स्वजन के साथ ही लखनऊ जा रहे डॉ. अमित गोयल को दी। लूट की खबर मिलते ही डॉ. अमित गोयल घर लौट आए। पिता के साथ कैंट थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी।

4.50 लाख रुपये की लूट होने की खबर मिलते ही कैंट थानेदार के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच गई। एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि पैथोलॉजी संचालक के पिता ने घटना की जानकारी देर से दी है। छानबीन चल रही है, लाइफ पैथोलॉजी के साथ ही बेतियाहाता में लगे सीसी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here