*गोरखपुर में प्रधान पद प्रत्याशी को मारी गोली, हालत गंभीर [गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के महुआ डाबर गांव में*

0
62

गोरखपुर में प्रधान पद प्रत्याशी को मारी गोली, हालत गंभीर
[गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के महुआ डाबर गांव में पूर्व प्रधान व वर्तमान में प्रधान पद के प्रत्याशी राघवेंद्र दुबे उर्फ गिलगिल दुबे को बदमाशों ने बुधवार की रात 11:00 बजे गोली मार दी। बताया जा रहा है कि सुबह में राघवेंद्र के कुछ समर्थक प्रचार में निकल गए थे और इसे लेकर विपक्षी प्रत्याशी से विवाद हुआ था पुलिस भी मौके पर पहुंची थी लेकिन मौके को ठीक से भाप नहीं पाई और रात में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

गंभीर हालत में घायल राघवेंद्र को जिला अस्पताल लाया गया जहां से डॉक्टर ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। उधर ग्रामीणों का आरोप है कि गोली मारने के आरोपी प्रत्याशी को पुलिस ने पकड़ लिया था लेकिन मौके से ही छोड़ दिया है। घटना की सूचना के बाद अफसर मौके पर रवाना हो गए हैं।

 

जानकारी के मुताबिक, महुआ डाबर गांव निवासी राघवेंद्र पूर्व प्रधान रहने के साथ ही वर्तमान में सामान्य सीट होने पर चुनाव मैदान में उतरे थे। विपक्षी से प्रचार के दौरान कई बार नोकझोंक भी हुई थी लेकिन इसे उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया था। बृहस्पतिवार की रात वह गांव के दूसरे टोला से अपने घर की ओर आ रहे थे कि गांव के बाहर बदमाशों ने घेर कर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगते ही वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगे। उधर गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग भी दौड़ पड़े। साथ में मौजूद एक समर्थक ने दूसरे प्रत्याशी पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को जानकारी दी आरोप है कि हल्का दरोगा मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ भी लिया था मगर फिर उसे छोड़ दिया।

पीड़ित के भाई ने घटना की जानकारी जब थानेदार और आला अफसरों को दी तो मौके पर पहुंची और आनन-फानन घायल राघवेंद्र को लेकर जिला अस्पताल आया गया। गोली लगने से गंभीर राघवेंद्र का प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here