*गोरखपुर से नाबालिग लड़की को फुसलाकर ले गया, पांच महीने तक करता रहा रेप, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्‍थे चढा*

0
13

*गोरखपुर से नाबालिग लड़की को फुसलाकर ले गया, पांच महीने तक करता रहा रेप, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्‍थे चढा
*गोरखपुर*/ जिले के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीया किशोरी को पांच माह पूर्व घर से भगा ले जाने और उसके साथ रेप करने के आरोपी युवक को सोनबरसा चौकी पुलिस ने शुक्रवार की सुबह सोनबसरा सिनेमा हॉल के पास से गिरफ्तार करके उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।
चौरी चौरा के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी ने बताया कि सुबह 10 बजे मुखबिर ने सोनबरसा चौकी प्रभारी मदन मोहन मिश्र को सूचना दी कि किशोरी को भगा ले जाने और उसके साथ रेप का आरोपी कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र के बकराबाद निवासी हरेंद्र कुमार पुत्र राजनारायण सोनबरसा सिनेमा हॉल के पास है। चौकी प्रभारी ने कांस्टेबल प्रदीप कुमार के साथ मौके पर पहुंचे और उसे दबोच लिया। उसके खिलाफ पूर्व में धारा 363 व 366 के तहत केस दर्ज था। पुलिस ने डॉक्टरी रिपोर्ट के आधार पर धारा 376 व 3/4 पॉक्सो एक्ट बढ़ाकर उसे जेल भेज दिया।
चौरी चौरा क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीया किशोरी को बीते 29 दिसम्बर 2020 को कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र के बकराबाद निवासी हरेन्द्र कुमार (23) पुत्र राजनारायण प्रसाद ने बहला फुसलाकर भगा ले गया था। जिसे सोनबरसा चौकी की पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व किशोरी को सोनबरसा बाजार फोरलेन से बरामद कर डाक्टरी परीक्षण के लिये भेज दिया था और आरोपी की तलाश कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here