*ग्रेटर नोएडा छात्रा से गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग हैं -*

0
155

*ग्रेटर नोएडा छात्रा से गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग हैं -*

 

ग्रेटर नोएडा की दादरी पुलिस ने सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के मामले में शुक्रवार को तीन लोगों को पकड़ा हैं, जिसमें दो नाबालिग हैं। पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाली 13 वर्षीय एक छात्रा के साथ तीन दिन पहले तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया था।

वृंदा शुक्ला ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने बृहस्पतिवार रात को घटना की रिपोर्ट थाना दादरी में दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना दादरी पुलिस ने आज सुबह तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनमें से दो नाबालिग हैं। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों ने घटना वाले दिन एक बच्चे के जरिए छात्रा को बुलाया था। उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को शक्रवार को अदालत में पेश किया गया। दोनों नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड भेजा गया है।

गौरतलब है कि करीब तीन दिन पूर्व कस्बे के तुलसी विहार में रहने वाली आठवीं की छात्रा देर शाम को गली में टहल रही थी। इसी दौरान छात्रा को पड़ोस के रहने वाले 3 युवक जबरन घर में खींच कर ले गए। वहां पर तीनों ने छात्रा के साथ रेप किया। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवक फरार हो गए। जब छात्रा ने परिजनों को घटना के बारे में बताया तो आरोपी पक्ष के लोग समझौता करने का दबाव बनाने लगे। इस दौरान दो दिन गुजर गए।

गुरूवार को अचानक छात्रा की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद परिजन कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे प्रकरण की शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और छात्रा को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here