*ग्रेटर नोएडा में दुकानदार की गोली मार कर हत्या -*

0
165

*ग्रेटर नोएडा में दुकानदार की गोली मार कर हत्या -*

 

 

ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के गेसूपुर गांव में रहने वाले एक दुकानदार की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। जिसका शव खेत में मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बर्तन दुकानदार अफजल (45) मंगलवार की रात उसने अपने घर वालों से कहा कि वह किसी काम से बाहर जा रहा है और थोड़ी देर में लौटकर आएगा।

उन्होंने बताया कि जब देर तक अफजल घर नहीं लौटा तो उसके घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की और आज सुबह गेसूपुर गांव के रहने वाले उदयवीर सिंह के खेत में उसका शव मिला है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है, कि दुकानदार की गोली मारकर हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि दुकानदार के मोबाइल फोन के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। उसे किसी ने फोन करके घर से बुलाया था। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में आपसी रंजिश या पैसों की लेनदेन दोनों पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

*नोएडा में युवती का शव मिला*

उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाली एक युवती का शव मंगलवार की रात को एक पेड़ से लटका हुआ मिला। थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि होशियारपुर गांव में रहने वाली 21 वर्षीय युवती 19 अक्टूबर को अपने घर से लापता हो गई थी। गत 20 अक्टूबर को उसकी मां ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी बेटी घर से लापता है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार की देर रात को युवती का शव सेक्टर-51 में स्थित एक प्लॉट में पेड़ से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here