*ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्ट्रीट डॉग्स को लेकर सोसायटी में जमकर जूतमपैजार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल -*

0
45

*ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्ट्रीट डॉग्स को लेकर सोसायटी में जमकर जूतमपैजार, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल -*

 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र की एक हाउसिंग सोसायटी में स्ट्रीट डॉग्स को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हुई। इसके बाद मामला जूतमपैजार तक पहुंच गया। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शनिवार की रात दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए बिसरख थाने में शिकायत दी हैं। यह घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में गैलेक्सी नार्थ एवेन्यु टू में हुई है।

रविवार की सुबह सोसाइटी के लोग मीटिंग कॉल के लिए एकत्रित हुए। जिसके बाद बिसरख पुलिस ने लोगों को मौके पर पहुंचकर समझाया। उन्हें अपने-अपने घर भेज दिया। सोसायटी के लोगों का कहना है कि एक महिला डॉग्स की प्रेमी है। जिन्होंने सोसाइटी के पास कुछ कुत्तों को पाल रखा है। आए दिन यह कुत्ते सोसाइटी के किसी ना किसी व्यक्ति पर हमला करते रहते हैं। शनिवार को भी सोसाइटी के दो लोगों पर कुत्तों ने उस समय हमला कर दिया जब वह अपनी कार को पार्किंग में लगा रहे थे।

लोगों का आरोप है कि इस दौरान डॉग्स की प्रेमी महिला कुछ लोगों के साथ मौके पर आई और दोनों से कहासुनी करने लगी। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। दूसरी ओर डॉग्स प्रेमी महिला ने छेड़छाड़ करने और अभद्रता का आरोप लगाया है। दोनों पक्षों में हुई मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जिसके बाद शनिवार की रात दोनों पक्ष कार्रवाई की मांग को लेकर बिसरख थाने पहुंचे और एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन देकर दोनों पक्षों को घर भेज दिया था।

रविवार को सोसाइटी के लोग मीटिंग कॉल के लिए एकत्रित हुए थे। जिसमें मेंटेनेंस विभाग के लोगों को भी बुलाया गया था। लोगों की भारी भीड़ की सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पशुओं की देखरेख करने वाली विभिन्न संस्थाएं भी सोसाइटी में पहुंच गईं। इस दौरान हंगामे की सूचना पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों के लोगों को समझाकर घर भेज दिया। इस मामले में बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान ने बताया कि स्ट्रीट डॉग्स को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई थी। छेड़छाड़ करने और अभद्रता का आरोप निराधार है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं। जिसकी जांच करके मुकदमा दर्ज किया जाएगा। कार्रवाई की जा रही है।

दूसरी और इस पूरे घटनाक्रम के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, आवारा कुत्तों ने कुछ निवासियों पर हमला किया है, जब वह पार्किंग के बाद अपनी कार से बाहर आ रहे थे। उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त की। तभी एक महिला ने वीडियो को बनाना शुरू कर दिया। उस आदमी ने पूछा कि अगर वह मुझे काटेगा तो आप क्या करेंगी? इस पर महिला ने चिल्लाना शुरू किया और दोष देने की कोशिश की कि वह महिला के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं। इससे पहले वह 3-4 अन्य लोगों के साथ भी ऐसा कर चुकी हैं। उसने कुछ कुत्तों का समूह पाल रखा है। महिला ने अपने कुछ साथियों को बुलाया और लड़ाई शुरू कर दी। इस वजह से निवासी कल रात भी थाने गए थे। आज इस मुद्दे को उठाने के लिए अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन की महासभा को बुलाया गया। वह महिला आज फिर से वीडियो बनाने लगीं। वह केवल आवारा कुत्तों को प्यार करती है। आज सोसायटी में थानेदार आए और सभी सीसीटीवी फुटेज लेकर जांच कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here