*जिला पंचायत के कर्मचारी ने फाँसी लगाकर दी जान, मचा हड़कंप*

0
105

जिला पंचायत के कर्मचारी ने फाँसी लगाकर दी जान, मचा हड़कंप

भ्रष्टाचार के तमाम सवालों से घिरे जिला पंचायत में सुबह पहले हड़कंप मच गया। वजह एक कर्मचारी ने फाँसी लगाकर जान दे दी। कुछ दिन पहले ही जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभुदयाल चौहान ने भाजपा छोड़ सपा का दामन थामा था, तभी से जिला पंचायत चर्चा के केंद्र में बना है।
महराजगंज: जिला पंचायत कार्यालय में आज सुबह उस समय से जबरदस्त हड़कंप मचा हुआ है, जबसे वहां के एक कर्मचारी ने फाँसी लगाकर जान दे दी। पंचायत कर्मी द्वारा कार्यालय के सामने स्थित अपने आवास पर फंदे से लटककर आत्महत्या करने के मामले को लेकर तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी से महज 100 कदम की दूरी पर स्थित जिला पंचायत कार्यालय में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बैजनाथ सिंह ने सुसाइड कर लिया। बैजनाथ सिंह गोरखपुर के बाँसगांव के पास बघेला गांव के रहने वाले थे।
प्रप्त सूचना के अनुसार बैजनाथ रात में खाना खाकर सो गये थे। लेकिन आज सुबह जब कुछ अन्य कर्मचारी फ्रेस होने गए तो बैजनाथ का कुंडी से लटकता शव देखकर वहां हड़कंप मच गया।
नगर चौकी प्रभारी महेंद्र यादव ने बताया कि परिजनों को जानकारी दे दी गई है। परिजनों के इंतजार किया जा रहा है। आगे की कार्यवाही जारी है।
बैजनाथ की आत्महत्या को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने आखिर में उन्होंने आत्म हत्या क्यो की,इसका जबाब किसी के पास नही है।अब तो मामले की जांच होने के ही बाद खुलेगा हत्या का रहस्य।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here