*जीतपुर या महराजगज बाजार में सब्जी खरीदने जाने वाले बड़े भाइयो से एक अपील* *आजकल बाजार में मोबाइल चोर गिरोह हो गए है सक्रिय* *10 से 15 साल के बच्चों से कुछ बाहरी तत्त्व बाजार से करा रहे है मोबाइल चोरी*

0
18

*जीतपुर या महराजगज बाजार में सब्जी खरीदने जाने वाले बड़े भाइयो से एक अपील*

*आजकल बाजार में मोबाइल चोर गिरोह हो गए है सक्रिय*

*10 से 15 साल के बच्चों से कुछ बाहरी तत्त्व बाजार से करा रहे है मोबाइल चोरी

बाजार में जाते समय इन बातों का रखे ध्यान

अगर आप महाराजगंज या जीतपुर बाजार में सब्जी खरीदने जाते हैं तो आप अपने मोबाइल को पैंट की जेब में रख ले ।भूल कर भीअपना मोबाइल शर्ट के जेब में ना रखें क्योंकि कुछ मोबाइल चोर गिरोह 10 से 12 साल के बच्चों से बाजार में आजकल मोबाइल चोरी करवा रहे हैं यह बच्चे झोला लेकर बाजार में सब्जी खरीदने के बहाने घूमते रहते हैं और ध्यान देते हैं किसके ऊपर वाली जेब में मोबाइल है वह उनके पीछे लग जाते हैं आप जब सब्जी खरीदते हैं तो यह बच्चे उसी समय आपका मोबाइल गायब कर देते हैं जीतपुर या महराजगज बाजार के हर बाजार में लगभग एक या दो मोबाइल गायब हो रहे हैं। छोटा बच्चा होने के कारण प्रशासन भी कुछ नहीं कर पा रहा है। अभी 1 हफ्ते पहले नगवा के मास्टर साहब का मोबाइल इसी तरह का एक बच्चा चुरा रहा था उन्होंने उस बच्चे को पकड़कर प्रशासन को सौंपा था।
अतः आप बाजार जाते समय अपने मोबाइल को या तो घर पर ही छोड़ दे या तो अपने पैंट की जेब मे रखे अगर भूल से भी आपने अपने मोबाइल को शर्ट के पॉकेट में रखा तो आपके मोबाइल के गायब होने का आशंका बनी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here