*टेनिस बॉल क्रिकेट लीग 2020 का समापन आज* *पुरस्कार वितरण के साथ ही सम्मान समारोह का आयोजन दोपहर 2 बजे*

0
35

*टेनिस बॉल क्रिकेट लीग 2020 का समापन आज*

*पुरस्कार वितरण के साथ ही सम्मान समारोह का आयोजन दोपहर 2 बजे*

गोरखपुर। टेनिस बॉल क्रिकेट लीग 2020 के फाइनल मैच का आयोजन आज दोपहर 1:00 बजे शब्ज़पोश पब्लिक स्कूल ग्राउंड, मारवाड़ इंटर कॉलेज के सामने होगा फाइनल मैच के समापन के उपरांत दोपहर 2:00 बजे से पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन राजेश कुमार सिंह अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) की अध्यक्षता में मुख्य अतिथि सोनम कुमार (पुलिस अधीक्षक गोरखपुर) और अंजनी कुमार सिंह (नगर आयुक्त गोरखपुर) द्वारा विशिष्ट अतिथियों अभिनव रंजन श्रीवास्तव (सिटी मजिस्ट्रेट गोरखपुर) सुमित शुक्ला (क्षेत्राधिकारी कैंट) रत्नेश सिंह (क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ) और अरविंद राय (अध्यक्ष – मान्यता प्राप्त पत्रकार समिति, गोरखपुर) की मौजूदगी में होगा।
इस अवसर पर कोविड-19 लॉक डाउन के दौरान शहर की सफाई व्यवस्था को अपने पूरे मनोयोग से चुस्त-दुरुस्त रखने वाले डॉ मुकेश रस्तोगी (नगर स्वास्थ अधिकारी गोरखपुर) को सम्मानित किया जाएगा।
लॉक डाउन के दौरान इंसान तो इंसान जानवरों को भी खाने का अकाल पड़ गया था ऐसी स्थिति में अपनी क्लीनिक के आसपास रहने वाले कमजोर वर्ग के लोगों को भोजन उपलब्ध कराने के साथ ही शहर में घुमंतु पशुओं खासकर कुत्ते बिल्ली आदि को जिम्मेदारी के साथ लगातार भोजन उपलब्ध कराने के अलावा जब कोविड-19 संक्रमण के कारण ज्यादातर डॉक्टरों ने मरीजों से दूरी बना ली थी ऐसे समय में गरीब मरीजों के लिए मसीहा के रूप में न सिर्फ उनका इलाज किया बल्कि दवाएं भी उपलब्ध कराई इस दौरान खुद भी कोरोना से ग्रस्त हो जाने वाले डॉ खालिद (एमबीबीएस, एमडी) को सम्मानित किया जाएगा।
दिसम्बर माह में तीन चार दिन भीषण ठंड और शीतलहर के दौरान लगभग मरणासन्न स्थिति में पहुंच चुके एक युवक को सूचना मिलने के लगभग 3 से 4 मिनट के अंदर तत्काल राहत पहुंचाने और एक इंसानी जीवन बचाने के लिए जयदीप वर्मा (प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली) को सम्मानित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here