*डीएम ने महिला वैक्सीनेशन केन्द्र तथा जिला पंचायत कार्यालय का किया औचक निरीक्षक* *रिपोर्ट – विष्णु गोयल*

0
106

*डीएम ने महिला वैक्सीनेशन केन्द्र तथा जिला पंचायत कार्यालय का किया औचक निरीक्षक*

*वैक्सीनेशन कार्यो को सुचारु रुप से किये जाने का दिया निर्देश*

*जिला पंचायत सभागार के सुदृढीकरण कार्य को करे शीघ्र पूर्ण-डीएम*

*देवरिया (सू0वि0) 07 जून।* जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन आज औचक रुप में जिला महिला चिकित्सालय में महिला वैक्सीनेशन केन्द्र तथा जिला पंचायत कार्यालय का निरीक्षण किया।
जिलाधिकारी श्री निरंजन सबसे पहले महिला चिकित्सालय के कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर का निरीक्षण करने पहुॅचें। इस दौरान उन्होने टीकाकरण कार्य का जायजा लिया तथा निर्देश दिया कि टीकाकरण कार्य में किसी भी प्रकार की कोई शिथिलता नही होनी चाहिये। सुचारु एवं नियमित रुप से टीकाकरण का कार्य करें। उन्होने टीकाकरण हेतु आये लोगो से अपेक्षा करते हुए कहा कि वे अपने आस पास के लोगो को भी कोविड टीका लगवाये जाने हेतु उन्हे प्रेरित व जागरुक करें, क्योकि कोविड से बचाव का टीकाकरण ही सर्वोत्तम उपाय है। साथ ही उन्होने सभी से कोविड दिशा निर्देशों का पालन किये जाने पर बल दिया। कहा कि मास्क जरुर लगाए और सावधानी सर्तकता अनिवार्य रुप से बरते।
जिलाधिकारी इसके उपरान्त जिला पंचायत कार्यालय का निरीक्षण किया। सभागार के चल रहे सुदृढीकरण कार्यो का जायजा लिया और इसे शीघ्रता के साथ पूर्ण किये जाने का निर्देश संबंधित सहायक अभियंता को दिया। कहा कि कार्यो को गुणवत्ता के साथ प्राथमिकता के साथ उसे पूर्ण करायें। विलम्ब न हो, इसके लिये उन्होने चेताया।
निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य विभाग एवं जिला पंचायत के संबंधित अधिकारी व कर्मचारी अपने संबंधित तैनाती कार्य स्थलों पर इस दौरान इनके निरीक्षण के समय मौजूद रहे।
*प्रचारित-प्रसारित द्वारा सूचना विभाग देवरिया।*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here