*त्यौहार को देखते हुये खजनी थाना के उनवल चौकी में किया गया पीस कमेटी का मीटिंग* *डी जे पर पूर्ण रूप से रहे गा पतिबंध*

0
8

*त्यौहार को देखते हुये खजनी थाना के उनवल चौकी में किया गया पीस कमेटी का मीटिंग*

*डी जे पर पूर्ण रूप से रहे गा पतिबंध*

*बिना परमिसन मूर्ति बैठाने पर किया,जायेगा कार्यवाही*

खजनी थाना अन्तर्गत उनवल चौकी प्रांगण में थानाध्यक्ष मृतुन्जय रॉय के नेतृत्व में पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई । बैठक के दौरान शासन के गाइड लाइन के बारे मे बताया गया ।थानाध्यक्ष खजनी ने बताया दुर्गापूजा त्योहार के दौरान मूर्ति 6 फिट के ऊपर नही होनी है । सार्वजनिक स्थल पर थूकना प्रतिबंध है ।पंडाल को सेनेटराइज करना अनिवार्य है , थर्मल स्कैनिग , हाइपोक्लोराइट करना आवश्यक है । कोरोना के गाइड लाइन का बिशेष ध्यान आयोजक को करना होगा ।मूर्ति विसर्जन में केवल मैजिक गाङी चलेगी ,डी जे पूर्ण रूप से नही बजेगा, मूर्ति विसर्जन के समय अधिकतम 10 लोगो से अधिक नहीं रहना है । 60 वर्ष से ऊपर 10 वर्ष से कम के लोगो का पण्डाल में प्रवेश नही रहेगा। पंडाल में हर्ट, बीपी,शुगर,खासी ,जुखाम, बुखार से पीङित व्यकि पंडाल में प्रवेश नही कर सकेगा।
बिना मास्क लगाये कोई भी व्यकि का प्रवेश वर्जित रहेगा। बिना परमिशन मूर्ति बैठाने वाले व कोर्ट के आदेश का अवहेलना करने वाले आयोजको पर तुरन्त मुकदमा होगी।
ऊक्त अवसर पर चौकी इंचार्ज उनवल प्रवीण कुमार सिंह, अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव,का.राजू कुमार,बिजय बहादुर गुप्ता चौकी स्टाप सहित बैठक में बैजनाथ,संतोष राम त्रिपाठी,अभिमन्यु तिवारी शिवकुमार शाह,योगेश बर्मा,इन्द्र कुमार निगम,रंजय तिवारी, इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here