*दूसरे दिन फिर दिनदहाड़े एक और महिला के गले से चेन छीन कर स्नैचर हुआ फरार*

0
166

दूसरे दिन फिर दिनदहाड़े एक और महिला के गले से चेन छीन कर स्नैचर हुआ फरार

गोरखपुर/कैम्पियरगंज चौमुखा बाजार में दिनदहाड़े वृद्ध महिला के गले से चेन छीनकर स्नैचर हुआ फरार।कैंपियरगंज मेन मार्केट चौमुखा बाजार में वृद्ध महिला चानमती पत्नी रामेश्वर जायसवाल का दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर सोने का चयन लेकर फरार हो गया।
अपनी पत्नी का इलाज कराके रामेश्वर जायसवाल हॉस्पिटल से वापस आकर घर के दरवाजे का ताला खोल रहे थे। पत्नी की तबियत ठीक ना होने कारण दरवाजे के पास रखे हुए तखत पर बैठ गई । इतने में एक युवक वृद्ध महिला के गले से सोने के चैन पर झपट्टा मारकर भागने लगता है महिला द्वारा शोर मचाये जाने पर पास में खड़ी बाइक पर बैठकर युवक फरार हो गया। पुलिस को सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष और पुलिस टीम द्वारा गाड़ियों की चेकिंग और सीसी फुटेज जुटाने का कार्य शुरू कर दिया गया एक संदिग्ध भी इस घेरे में आया हुआ है। जिसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है।
कैंपियरगंज में यह लगातार दूसरी घटना है।
इसके पहले राष्ट्रीय सहारा के पत्रकार मनीष सामंत के माँ का सोने का चैन उनके दरवाजे के सामने से खींच लिया गया था यह घटना बुधवार की सुबह 05:00 की है। जिसमें अभी भी किसी भी प्रकार की कोई भी पुख्ता सबूत पुलिस को नही मिल पाई है। दिनदहाड़े मेन मार्केट में हुई इस घटना से लोगों में भय का माहौल है । पुलिस प्रशासन द्वारा पूरी मुस्तैदी दिखाते हुए घटना को जल्द से जल्द पर्दाफाश करने की कोशिश की जा रही है। जिसे कानून व्यवस्था बनी रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here