*नोएडा की सारी बड़ी और महत्वपूर्ण खबरें एक साथ पढ़िए -* *बलात्कार मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार*

0
152

*नोएडा की सारी बड़ी और महत्वपूर्ण खबरें एक साथ पढ़िए -*

 

*बलात्कार मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार*

नोएडा थाना सेक्टर 39 पुलिस ने एक महिला के साथ कथित बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि जुलाई माह में एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि रोहित नामक व्यक्ति ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आरोपी रोहित को शनिवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

*ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल*

नोएडा में थाना फेस- 3 क्षेत्र के हिंडन नदी के पास स्थित स्टेडियम के सामने एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के हिंडन नदी के पास स्टेडियम के सामने मिलनान (14) तथा अतुल कुमार (16) खड़े थे। तभी एक ट्रैक्टर चालक ने उन्हें कुचल दिया।

उन्होंने बताया कि इस घटना में अतुल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मिलनान को गंभीर रूप से चोट आई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक अतुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

*चलती रेलगाड़ी से गिर कर एक व्यक्ति की मौत*

गौतमबुद्ध नगर में थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला के पास शनिवार सुबह एक व्यक्ति की चलती रेलगाड़ी से गिरने से मौत हो गई। अपर उपायुक्त (जोन तृतीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

*नोएडा पुलिस ने इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया*

नोएडा की थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात सेक्टर 144 के पास से एक मुठभेड़ के दौरान 15,000 हजार रुपए के इनामी बदमाश कविंदर भाटी को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी। घायल बदमाश को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि भाटी दो साल से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि भाटी कुख्यात भू-माफिया है और उसने कई लोगों को धोखाधड़ी से सरकारी जमीन बेची है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here