*नोएडा ,गौतम बुद्ध नगर में कोरोना से एक और मौत, 110 नए मामले, देखिए पूरी रिपोर्ट सबसे पहले -*

0
149

*नोएडा ,गौतम बुद्ध नगर में कोरोना से एक और मौत, 110 नए मामले, देखिए पूरी रिपोर्ट सबसे पहले -*

 

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना का साया बढता जा रहा है। अब रोजाना ही गौतम बुद्ध नगर जिले में लोग कोरोना की मौत मर रहे है। जनपद में रविवार को एक और व्यक्ति की मौत कोरोना वायरस से हो गई है। जिसके बाद अब नोएडा और ग्रेटर नोएडा में टोटल कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या बढकर 65 पहुंच गई है।

गौतम बुद्ध नगर स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि, जिलाधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कोरोना को रोकने का हर संम्भव प्रयास कर रहे है। जनपद में रोजाना हजारों लोगों की कोरोना जांच की जा रही हैं। जिसके बाद ही कुछ प्रतिशत लोग कोरोना पीडित मिलते है। उन्होंने बताया कि, रविवार को जनपद में 110 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। वही नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अस्पतालों से 264 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक भी हुए है। गौतम बुद्ध नगर में रविवार की शाम तक टोटल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 15,913 पहुंच गई है। जिसमे से 14,619 मरीज कोरोना मुक्त हो गए और 1229 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। गौतम बुद्ध नगर में अभी तक 65 लोगों की जान कोरोना से चली गई है।

उत्तर प्रदेश में भी आज कोरोना की रिपोर्ट में थोड़ा फर्क आया है। आज पूरे प्रदेश में 29 लोगों की जान कोरोना से गई है। रविवार को 2503 नए लोगों में कोरोना वायरस पाया गया है। वही 3981 मरीज प्रदेश में कोरोना से मुक्त भी हुए है।

रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में अभी तक 4,55,147 लोग कोरोना का शिकार हो गए है। इनमें से 4,15,592 मरीज कोरोना से ठीक होकर घर लौट गए है। इस समय पूरे यूपी में 32,896 लोगों का इलाज किया जा रहा है। अभी तक उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से टोटल 6658 लोगों की जान जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here