*नोएडा में आठ महीने बाद फिर शुरू हुआ सफाईगिरि अभियान, आज प्राधिकरण ने किया बड़ा काम -*

0
106

*नोएडा में आठ महीने बाद फिर शुरू हुआ सफाईगिरि अभियान, आज प्राधिकरण ने किया बड़ा काम -*

 

नोएडा में करीब आठ महीने बाद फिर सफाईगिरि अभियान की शुरूआत हो गई है। शनिवार को शहर के सेक्टर-1, 18, 39, 105 और हाजीपुर गांव में सुबह 7 से 10 बजे तक सफाई अभियान चलाया गया है। इस दौरान नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने लोगों के साथ मिलकर छोटी समस्याओं का समाधान भी किया है।

प्राधिकरण के अधिकारियों ने बताया कि जनस्वास्थ्य विभाग, सिविल, विद्युत और जल-सीवर विभाग के अधिकारी-कर्मचारी साथ गए थे। सबसे पहले लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाई गई। शपथ दिलाने के बाद अधिकारियों ने वहां के लोगों के साथ मिलकर सेक्टर और गांव की सड़कों व गलियों का दौरा किया। इस दौरान अपने साथ लिए हुए बैग में सड़क पर मिले कूड़े को डालते रहे। रास्ते में मिल रहे लोगों से वहां की समस्याओं के बारे में अधिकारियों ने जानकारी ली।

*छोटी परेशानियों का मौके पर समाधान किया गया*

कुछ छोटी समस्याओं का मौके पर ही समाधान कराया गया है। बाकी समस्याओं का पांच दिन के अंदर समाधान करने का लोगों को आश्वासन दिया गया है। दीर्घकालीन समस्याओं के लिए कार्ययोजना बनाकर उसका समाधान कराया जाएगा। इस बारे में नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु माहेश्वरी ने बताया कि कोरोना के बाद शनिवार को सफाईगिरि अभियान के पहले दिन लोगों का अच्छा साथ मिला। लोगों के सहयोग से इस शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here