*नोएडा में समाजवादी पार्टी का स्कूलों के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, पहले नारेबाजी और फिर किया हवन -*

0
109

*नोएडा में समाजवादी पार्टी का स्कूलों के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन, पहले नारेबाजी और फिर किया हवन -*

नोएडा में शनिवार की सुबह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ प्रदर्शन किया है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में तख्ती लेकर और लाल टोपियां ओढ़कर नोएडा के सेक्टर-19 में बाल भारती पब्लिक स्कूल के सामने एकत्र हुए सारे लोग स्कूल के बाहर लाइन लगाकर बैठ गए, नारेबाजी की। स्कूल प्रबंधन पर मनमानी करने और अभिभावकों-छात्रों का शोषण करने का आरोप लगाया। इसके बाद इन लोगों ने पंडित बुलाकर स्कूल के बाहर हवन किया है। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह हवन स्कूल प्रबंधन की बुद्धि शुद्धि के लिए किया गया है। आज पहला नवरात्र है माता रानी इन्हें सद्बुद्धि दे।

 

प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव, दोनों महानगर अध्यक्ष और पूर्व प्रत्याशी सुनील चौधरी शामिल हुए। इन लोगों ने कहा, पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कारण फैली महामारी से जूझ रही है। देश में लोग रोजगार के संकट से जूझ रहे हैं। इसके बावजूद प्राइवेट स्कूल अभिभावकों को लूट रहे हैं। प्राइवेट स्कूलों की मनमानी पर लगाम लगाने में उत्तर प्रदेश सरकार विफल रही है। स्कूल अभिभावकों को धमकी दे रहे हैं। बढ़ी फीस मांग रहे हैं। जमा नहीं करने पर बच्चों को ऑनलाइन क्लासेज और परीक्षाओं से डिबार कर दे रहे हैं। आज स्कूल के बाहर हवन करने का मकसद मैनेजमेंट और सरकार की बुद्धि शुद्धि है। इन लोगों को ईश्वर बुद्धि दे और यह आम आदमी का दर्द समझें।

 

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने स्कूल के बाहर जमकर नारेबाजी की। स्कूल मैनेजमेंट को चेतावनी दी। इन लोगों का कहना है कि अगर प्राइवेट स्कूल नहीं सुधरे तो समाजवादी पार्टी गौतमबुद्ध नगर में बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी। इन लोगों ने कहा कि इस देश में शिक्षा दान करना सबसे बड़ा पुण्य माना जाता था। आज यहां शिक्षा की दलाली की जा रही है।
[17/10, 23:57] +91 93104 40043: *नोएडा -*
नोएडा फाइनेंस कंपनी के एग्जीक्यूटिव को ऑनलाइन रेप के मामले में फँसाने की धमकी दे किया ब्लैकमेल, डेटिंग ऐप के माध्यम से हुई चैटिंग की वीडियो बना किया जा रहा ब्लैकमेल, एग्जीक्यूटिव दे चुका है 5000 रुपये, अब 50000 की करी जा रही है डिमांड, थाना सेक्टर 39 में दी शिकायत।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here