*पीपीगंज पुलिस ने मोहम्मदपुर पचवारा खास गांव में बीती रात हुई मारपीट के मामले में 7 लोगों को किया गिरफ्तार+*

0
24

*पीपीगंज पुलिस ने मोहम्मदपुर पचवारा खास गांव में बीती रात हुई मारपीट के मामले में 7 लोगों को किया गिरफ्तार+*

 

गोरखपुर।शनिवार की रात 9:30 बजे पीपीगंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर पचवारा खास गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।जिसमें एक पक्ष के 9 लोग बुरी तरीके से घायल हुए। इस मामले में पीपीगंज पुलिस द्वारा रातों-रात कार्रवाई करते हुए 7 नामजद अभियुक्तों को दबोच लिया गया।जबकि अन्य की तलाश जारी है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मदपुर पचवारा खास गांव के रहने वाले सनी यादव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके गांव में प्रधान द्वारा सड़क पर खड़ंजा लगाने का काम कराया जा रहा था।जिसका विरोध निवर्तमान प्रधान अरविंद कुमार यादव द्वारा किया गया।दोनों ही पक्षों के बीच में इस बात को लेकर तीखी झड़प हुई मौके पर लोगों ने दोनों को शांत करा दिया।यह पूरा मामला पंचायती चुनाव से जुड़ा हुआ है।हाल ही में हुए पंचायती चुनाव में अरविंद कुमार यादव प्रधान का चुनाव हार गए थे इसके बाद से ही वह वर्तमान प्रधान और उनके समर्थक सनी यादव खासा नाराज थे। इस बात को लेकर पूर्व प्रधान अरविंद यादव ने तकरीबन एक दर्जन लोगों के साथ शनिवार की रात 9:30 बजे सनी यादव के घर में घुसकर धारदार हथियार और लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।जिसमें परिवार की महिलाओं बच्चों और बुजुर्गों समेत तकरीबन 9 लोग बुरी तरीके से घायल हो गए।

 

इसकी सूचना पीपीगंज थाने को दी गई पुलिस द्वारा घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। थाना अध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह द्वारा इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 21 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया और रातों-रात सात नामजद आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। बाकी आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा सरगर्मी से की जा रही है बहुत जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here