पुलिस अधीक्षक महाराजगंज ने नौतनवा थाने का किया औचक निरीक्षण* *रिपोर्ट- कैलाश सिंह*

0
7

पुलिस अधीक्षक महाराजगंज ने नौतनवा थाने का किया औचक निरीक्षण।
=========================
नौतनवा – महाराजगंज।
महाराजगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बृहस्पतिवार को दोपहर नौतनवा थाने पर पहुंच कर औचक निरीक्षण किया एवं लंबित मामलों की समीक्षा कर नौतनवा थाने के प्रभारी राजेश पांडे को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।
पुलिस अधीक्षक ने नौतनवा थाने में महिला डेस्क, मालखाना, मेस, बैरिक, सीसीटीएनएस कार्यालय और थाना परिसर के साफ सफाई इत्यादि का मुआयना कर नौतनवा थाना प्रभारी राजेश पांडे को इस निमित्त आवश्यक निर्देश के साथ क्षेत्र में अपराध पर नियंत्रण बनाए रखने एवं रात्रि गश्त तेज रखने का निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता महिला हेल्पडेस्क पर ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल सुमन पांडे से घरेलू हिंसा और महिला से संबंधित मामलों पर थाने में आने वाले शिकायतों की जानकारी ली और इन मामलों में त्वरित समाधान के निर्देश भी दिए।
इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों के आवाज का भी निरीक्षण किया एवं पुलिस कर्मियों की समस्याओं से भी अवगत हुए पुलिस के लिए जर्जर हो चुके मेस एवं आवाज का निर्माण कराने के प्रति पहल का आश्वासन भी दिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया की नौतनवा थाने का निरीक्षण करने के पश्चात यहां की स्थिति संतोषजनक पाया गया। यहां के जर्जर हो चुके भवनों की समस्या का जल्द ही निराकरण किया जाएगा एवं नौतनवा थाने के लंबित समस्याओं को जल्द से जल्द निस्तारण भी किया जाएगा।
निरीक्षण के दौरान नौतनवा थाना प्रभारी राजेश पांडे सुनौली के प्रभारी दिनेश तिवारी उप निरीक्षक गौरव यादव एवं उपनिरीक्षक गंगाराम यादव के साथ ही अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here