*फाँसी लगाकर 19 वर्षीय विवाहिता ने दी जान——–महराजगंज। श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के मंगलपुर गॉव में*

0
104

फाँसी लगाकर 19 वर्षीय विवाहिता ने दी जान——–महराजगंज। श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के मंगलपुर गॉव में आपसी कलह से तंग आकर गुरूवार की सुबह अंगीरा सिंह 19 वर्ष पत्नी अमन सिंह ने कमरे के छत में लगे कुंडी में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।
उस समय अंगीरा सिंह का पति गांव के मैदान में मैच खेलने गया था और सास घर के बगल में गई थी। अंगीरा का पति 11 बजे घर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज लगाने पर कमरे से कोई आवाज नहीं आई उसके बाद झरोखे से देखा तो उसकी पत्नी कुंडी में लटक रही है।
पति ने तत्काल अपनी मां को बताया। मां के रोने के आवाज पर ग्रामीण इकत्रित हो गये। ग्रामीणों ने 112 नंबर डायल कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही श्यामदेउरवां थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष नथूनी यादव हमराही संघ मौके पर पहुंचे। दरवाजा तोडक़र शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस मृतक के पति को पूछताछ के लिए थाने पर ले गयी। प्रभारी थानाध्यक्ष नथुनी यादव के अनुसार मृतक के पति को पूछताछ के लिए थाने पर लाया गया है। वही इसकी जानकारी जैसे ही मृतका के मायके वालों को हुई रोते बिलखते हुए श्यामदेउरवा थाने में पहुँचे।बेटी पक्ष के लोग तहरीर देकर बताया कि मेरी बेटी की शादी मई 2019 में हुई थी और शादी के बाद से ही मेरे दामाद और समधन द्वारा कम दहेज लाने पर मेरी बेटी को आये दिन मारा पीटा जाता था। जिससे तंग आकर उसने ऐसा कदम उठाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here