*फ्रंट लाइन के सफाई कर्मी का अब तक नही हुआ टीकाकरङ*

0
6

*फ्रंट लाइन के सफाई कर्मी का अब तक नही हुआ टीकाकरङ*

शासन के निर्देश के बावजूद खजनी तहसील के नगर पंचायत उनवल के सफाईकर्मीयो जो फ्रंट लाइन वर्कर है जिनका प्रमुखता पर वैक्सिनेशन होना था ,लेकिन नगर पंचायत उनवल नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी की निष्क्रियता के चलते 74 सफाई कर्मचारियों में से अबतक सिर्फ 12 से 13 लोगो का वैक्सिनेशन किया गया है शेष को उनके हाल पर छोड़ अपनी जिम्मेदारी का इति श्री कर उन्हें उनके हाल पर छोड़ दिये,जबकी इस समय पूरे नगर पंचायत में सफाईकर्मी की भूमिका अहम है ऐसे में नगर प्रशाशन द्वारा उनके जिंदगी के साथ खींलवाङ किया जा रहा है।और नगर पंचायत के जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारियों से मुह फेरे हुए है।

अधिशासी अधिकारी मनोज कुमार श्रीवास्तव नगर पंचायत उनवल का कहना है कि जब वैक्सिनेशन होना था तो सफाई कर्मियों का पूरा डाटा हमने फीड करा दिया था किन कारण बस नम्बर नही आया यह मैं नही जान रहा हु ,वैक्सिन न लगने की सूचना हमने अपने उच्च अधिकारियों को दे दी है।

उपजिलाधिकारी खजनी पंकज दिक्षित ने बताया कि इसकी चर्चा निगरानी बैठक में हुई है कहा गया है कि आन लाइन कर के टिका करण करने के लिए कहे है।
सफाई नायक भरथ प्रसाद ने बताया कि अभीतक 74 सफाई कर्मियों में महज 12 से 13 लोगो का टीकाकरण हुआ है शेष का रजिस्ट्रेशन करवा उन्हें भी बैक्सीन लगवा दिया जायेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here