*बारात में आये युवक की चाकू मारकर हत्या, पांच दिन बाद गन्ने के खेत में मिला शव——*

0
48

बारात में आये युवक की चाकू मारकर हत्या, पांच दिन बाद गन्ने के खेत में मिला शव————-महराजगंज: बारात में आए युवक के गायब होने का रहस्य आखिरकार पुलिस ने सुलझा लिया है। गायब युवक की हत्या का पांच दिन बाद पर्दाफाश हो गया। गांव के पास से गन्ने के खेत से युवक का शव आज बरामद किया गया। युवक का शव मिलने से मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है। पुलिस मामले की जांच के साथ ही हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह घटना निचलौल थाना अंतर्गत ग्राम बंजरिया टोला खम्मउरा के गांव की है। यहां 8 जून को कुशीनगर से एक बारात आयी थी। इस शादी के दौरान मंटू भारती (22) पुत्र शारदा प्रसाद गायब हो गया था। मंटू की तलाश की जा रही थी लेकिन उसका कुछ पता न चल सका। कल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया।

आज निचलौल थाना क्षेत्र के बंजरिया खमउरा के पास 5 दिन बाद गन्ने के खेत से मंटी का बरमाद किया गया। शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। युवक की चाकू मारकर हत्या की गई।

मृतक युवक के पिता शारदा प्रसाद का कहना है कि उसके बेटे की हत्या उसके ही गांव के ही कुछ लोगों ने की है। मामले की तहरीर आज थाने में दी गई है। उन्होंने शासन प्रशासन से मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here