*बिग ब्रेकिंग न्यूज़* *गोरखपुर एंटी करप्शन मीडिया न्यूज़ संवाददाता गोरखपुर मंडल* *तुर्कमानपुर मोहल्ले में पुलिस और स्थानीय नागरिकों के बीच झड़प*

0
65

*बिग ब्रेकिंग न्यूज़* *गोरखपुर एंटी करप्शन मीडिया न्यूज़ संवाददाता गोरखपुर मंडल*

*तुर्कमानपुर मोहल्ले में पुलिस और स्थानीय नागरिकों के बीच झड़प*

*मस्जिद के इमाम ने लगाया पांडेहाता चौकी इंचार्ज पर मारपीट का आरोप*

*मौके पर पहुंचे सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने संभ्रांत नागरिकों की मदद से स्थिति को संभाला*

गोरखपुर । कोरोना के कहर से जूझ रहे शहर के राजघाट थाना क्षेत्र के पांडेहाता चौकी अंतर्गत तुर्कमानपुर मोहल्ले में पुलिस और स्थानीय नागरिकों के बीच झड़प होने की सूचना है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पांडे हाता चौकी प्रभारी अरुण सिंह गश्त करते हुए तुर्कमानपुर मोहल्ले में पहुंचे जहां लोगों की अत्यधिक की भीड़ थी इस बीच वहां स्थित मस्जिद के इमाम से कुछ कहासुनी होने के बाद पुलिस और नागरिक आमने सामने आ गए।
इस संबंध में तुर्कमानपुर स्थित मस्जिद के इमाम हाशिम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने चौकी इंचार्ज पर जान से मारने और मस्जिद में घुसकर उन्हें मारने की बात कही है ।
सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे सीओ कोतवाली वीपी सिंह और थाना प्रभारी राजघाट अरुण पवार ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत करा दिया है।
घटना के बाद फिलहाल तुर्कमानपुर मोहल्ले में तनावपूर्ण शांति बनी हुई है तो वही पांडेहाता चौकी पर पुलिस बल और अधिकारियों का जमावड़ा देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here