*बिल्डिंग का शुभारम्भ (उद्घाटन) होने से पहले ही एक बिल्डिंग ने ली बच्ची की जान*

0
73

*बिल्डिंग का शुभारम्भ (उद्घाटन) होने से पहले ही एक बिल्डिंग ने ली बच्ची की जान*
*एटा समाचार न्यूज़*
कोतवाली नगर के जिला महिला अस्पताल के समीप 7 मंजिल बन रही बिल्डिंग जो स्वास्थ्य विभाग की ही है मगर अभी तक यह बिल्डिंग स्वास्थ्य विभाग के हवाले भी नही हुई है मगर आज दिनांक को एक बच्ची जिसका नाम खुशी पुत्री राजीव वशिष्ठ उम्र 12 वर्ष निवासी अवागढ़ हाउस एटा जिसकी 7 मंजिल बिल्डिंग से गिर कर जान चली गयी है । सूचना मिलते ही कोतवाली नगर प्रभारी अशोक कुमार व, गोदाम चौकी इंचार्ज मय पुलिस बल के इमरजेंसी पहुचे जहाँ उन्होंने पुलिस कार्यवाही करना प्राम्भ कर दिया ।
आप को अवगत कराते हुए बच्ची के बिल्डिंग से गिरते ही तत्काल 102 एवयूलेन्स उस बच्ची को एमरजेंसी अस्पताल ले गए वहाँ पर डॉक्टर ने उस बच्ची को मृतक घोषित कर दिया ।
सोचने का विषय है कि आखिर बच्ची उस 7 मंजिल बिल्डिंग पर कैसे पहुची । दूसरा विषय बच्ची अवागढ़ हाउस से आखिर वहाँ क्या करने गई । तीसरा विषय काफी लोगो को उस बिल्डिंग पर चढ़ने के जीना तक नही मालूम मगर उस बच्ची ने जीना कैसे गिरा है ये पता किया । अब सोचने की बात तो यह है कि आखिरकार यह वालिका अचानक जीने से गिरी है या फिर इसे धक्का लगा कर गिराया गया है । अगर किसी ने गिराया है तो हत्या है । तो पुलिस को कार्यवाही कर मुजरिम के खिलाफ सख्ती से निपटा जाए ।
*संवाददाता सचिन राजपूत(पत्रकार)एटा*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here