*बीजेपी ने रुठों को मनाने की कवायद शुरू की, सीएम योगी की मौजूदगी में गृह मंत्री से मिलने अनुप्रिया पटेल पहुंची—-*

0
7

बीजेपी ने रुठों को मनाने की कवायद शुरू की, सीएम योगी की मौजूदगी में गृह मंत्री से मिलने अनुप्रिया पटेल पहुंची———–
2022 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने अपना ऑपरेशन तेज कर दिया है. दिल्ली में यूपी की सियासत को लेकर हलतच भी तेज है।इस दौरान पुराने सहयोगियों को साधने की कवादय शुरू हो गई है।

यूपी की सियासत में हलचल – उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके लिये भारतीय जनता पार्टी ने अपनी कवायद भी शुरू कर दी। इस कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार दिल्ली पहुंचे हैं। वे गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर रहे हैं। इस बीच बड़ा घटनाक्रम देखने को तब मिला जब अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल भी गृह मंत्री से मिलने पहुंची।जानकारी के मुताबिक बीजेपी अपने रुठे सहयोगी को मनाने के लिए जुट गई है।
सहयोगियों के मनाने की कवायद
2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली थी। उस दौर के बाद कई सहयोगी रुठ गये थे। अब उन्हें मनाने के लिये पार्टी ने गतिविधियां तेज कर दी हैं। यही नहीं, बीजेपी के एक अन्य सहयोगी ओम प्रकाश राजभर भी नाराज होकर चले गये थे, उन्हें भी मनाने की कोशिश शरू की जा चुकी है।ओम प्रकाश राजभर का राजभर समुदाय में बड़ा प्रभाव माना जाता है।यही नहीं, हाल ही में राज्य में हुए पंचायत चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन ठीक नहीं थी ।वहीं दूसरी तरफ ओपी राजभर की पार्टी ने पंचायत चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया था। सूत्रों की मानें तो, राजभर से बातचीत काफी हद सकारात्मक रही है।
यूपी कैबिनेट विस्तार पर हो सकती है चर्चा
आपको बता दें कि2022 के विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने अपनी रणनीति को जमीन पर उतारना शुरू कर दिया है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर हैं। इसके अलावा कल मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं।मोदी के साथ मुलाकात के बाद वो दोपहर साढ़े 12 बजे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलेंगे।इस दौरान यूपी में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here