*बेखौफ चोरो ने चार घरो को खंगाला कर उठा ले गये नगदी सहित लाखो रुपए का जेवरात*

0
42

*बेखौफ चोरो ने चार घरो को खंगाला कर उठा ले गये नगदी सहित लाखो रुपए का जेवरात*
एंटी करप्शन मीडिया न्यूज़ संवादाता रामाकांत जायसवाल
*2 माह पूर्व हुई आधा दर्जन चोरियों का खुलासा न होने से चोरों का हौसला बुलंद*

*स्थानीय पुलिस मुख दर्शक बनकर तमाशा देख रही है*

*गोरखपुर*/गुलरिहा थाना क्षेत्र के सरहरी पुलिस चौकी अंन्तर्गत ग्राम सभा रधुनाथपुर के टोला भिटनी में दो घरो व ग्राम सभा सरहरी के टोला पड़हिया में चोरो ने दो घर को अपना निशाना बना घर को खगाल ले गये। परिवार के लोगो को शुबह चोरी की जानकारी होने पर पिड़ितो ने पुलिस डायल 112 न० पर डायल कर घटना की सूचना दी सूचना पर पहुंचे सरहरी पुलिस चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ला ने घटना का स्थलीय निरीक्षण कर घटना का जल्द ही पर्दाफास करने का आश्वासन दिया। पिड़ितो ने चोरी की लिखित सूचना सरहरी पुलिस चौकी प्रभारी को दे दी है।
ग्राम सभा रघुनाथपुर टोला मिटनी निवासी प्रदीप यादव पुत्र नौमीनाथ यादव ने सरहरी पुलिस चौकी प्रभारी को लिखित तहरीर देकर बताया कि 8/4/21 दिन बृहस्पतिवार की रात अज्ञात चोरो द्वारा फाटक की कुण्डी तोड़ घर मे रखे छोटे बड़े बाक्स व आलमारी तोड़ 5 हजार रुपए नगद सहित लगभग 10 लाख रूपए का जेवर लेकर फरार हो गये। उसी गांव के निवासी कुशल पाल यादव पुत्र ब्रह्मदेव यादव के भी घर से चोरो ने जेवर व बर्तन ले जाने में सफल रहे। घटना स्थल से लगभग एक कि० मीटर की दूरी पर स्थित ग्राम सभा सरहरी के टोला पड़हिया से भी चोरो ने धर्मदेव यादव पुत्र मुकुत यादव के घर से आलमारी का लाकर तोड़ कर लगभग 1,50 लाख रुपए का जेवर, 5 हजार नगद व कुछ कपड़ा ले जाने में सफल रहे। बगल के ही आदेश यादव पुत्र गोबरी यादव के घर से भी चोरो ने लगभग 1,50 लाख रुपए का जेवर व 20 हजार नगदी ले जाने में सफल रहे।
*सरहरी पुलिस चौकी क्षेत्र में दो माह पूर्व लगभग आधा दर्जन चोरियो का खुलास न होने से चोरो का हौसला बुलन्द है*
सरहरी पुलिस चौकी क्षेत्र में लगभग 2 माह पुर्व हुई आधा दर्जन चोरियो का खुलासा न होने से चोरो का हौसला बुलन्द है। चोर ताबड़तोड़ चोरी कर रहे हैं स्थानिय पुलिस मूक दर्शक बन कर तमासा देख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here