*बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दिलाई मतदान की शपथ* *रिपोर्ट – अवनीश शंकर राय*

0
190

*बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दिलाई मतदान की शपथ*
*रिपोर्ट – अवनीश शंकर राय*

देवरिया। स्वीप कार्यक्रम के तत्वावधान में चलाये जा रहे मतदाता जगरूकता कार्यक्रम में आज दिनांक 19 अक्टूबर को बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष राय ने नवनियुक्त अध्यापकों और कार्यालय के स्टाफ को मतदान हेतु शपथ दिलाई। बेसिक शिक्षा अधिकारी ने अपने संबोधन में लोगों को मतदान का लोकतंत्र में महत्त्व बताते हुए अपने अपने घरों से शत प्रतिशत मतदान करने हेतु कहा और अन्य लोगों को मतदान हेतु प्रेरित करने की बात कही। इस अवसर पर स्वीप कोऑर्डिनेटर आशुतोष नाथ तिवारी, जिला समन्वयक आलोक पांडेय,ज्ञानेंद्र सिंह,स्वप्नेश मंगलम,प्रीतम सिंह, जयशंकर श्रीवास्तव समेत समस्त स्टाफ एवं नवनियुक्त अध्यापक उपस्थित रहे।

सेन्ट्रल बैंक आफ इंडिया, नगर पालिका रोड देवरिया पर शाखा प्रबंधक ने बैंक स्टाफ एवं सेंट ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान के प्रशिक्षुओं को मतदान हेतु जागरूक किया । कार्यक्रम के समापन पर उन्होंने ने सभी को मतदान देने के लिए शपथ दिलाई। कार्यक्रम का संयोजन जनचौपाल संयोजक आशीष
कुमार शुक्ल ने किया। इस दौरान एलडीएम राकेश श्रीवास्तव, बैंक स्टाफ तथा प्रशिक्षुओं ने संकल्प लिया कि वे सभी अपनी जिम्मेदारी को पूरी तरह से निभायेंगे।जागरूकता के क्रम में बीआरडीपीजी कालेज में मतदान की शपथ दिलाई गई।
जलकल रोड स्थित संस्कृत महाविद्यालय एवं मतदान स्थल महाराजा अग्रसेन इंटरमीडिएट कॉलेज के क्षेत्र बसियवा में ताजिया चौक के पास स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य डॉo सिंहासन पांडेय की उपस्थिति में विद्यालय के आचार्य गण तथा शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए भोला चौधरी,प्रमोद कुशवाहा, आशुतोष यादव श्रीराम गुप्ता, अरविन्द सिंह,नीलम सिंह,सुनीता सिंह, मैमुन्निशा,सुमेधा सिंह द्वारा मतदाता शपथ दिलाई गई तथा 3 नवंबर को घर परिवार एवं मुहल्ले से अधिकाधिक मतदान कराने की अपील की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here