*भाजयुमो ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात* *पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व ने कोरोना पर पाई विजय- धर्मेन्द्र*

0
29

*भाजयुमो ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात*

*पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व ने कोरोना पर पाई विजय- धर्मेन्द्र*

गोरखपुर।भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के इस वर्ष के आखिरी कड़ी का प्रसारण सुना।
गोरखपुर महानगर में नौका विहार पर भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मन की बात का प्रसारण सुना।
क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि आज की मन की बात बहुत महत्वपूर्ण रही मोदी जी ने युवाओं उद्यमियों सहित संपूर्ण देशवासियों को “आत्मनिर्भर भारत” “वोकल फॉर लोकल” व अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर संदेश दिया।डॉ धर्मेंद्र सिंह ने कहा आज पीएम मोदी के करिश्माई नेतृत्व का ही परिणाम है कि भारत ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी पर काफी हद तक विजय प्राप्त की है तथा चुनौती को अवसर में परिवर्तित किया। जिन चीजों के लिए हमें अन्य देशों पर निर्भर रहना पड़ता था, आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत उनका निर्माण आज हमारे देश में हो रहा है।
भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत राय ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम के इस वर्ष के आखिरी प्रसारण को अभियान के तहत गोरखपुर क्षेत्र के 286 मंडलों में 315 स्थानों पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा सुनकर प्रधानमंत्री मोदी का मार्गदर्शन प्राप्त किया।
भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम से पीएम युवाओं व देश की भावी पीढ़ी को संदेश देकर एक सूत्र में बांधने का काम कर रहे हैैं। इससे देश के हर नौजवान में नई ऊर्जा का संचार हो रहा है।
भाजयुमो महानगर अध्यक्ष पवन यादव ने बताया की गोरखपुर महानगर के अंतर्गत सभी 10 मंडलों में मंडल प्रभारी व मंडल अध्यक्षों के नेतृत्व में मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण सुना गया।
मीडिया प्रभारी हिमांशु श्रीवास्तव ने बताया कि महानगर में आयोजित कार्यक्रमों में राप्तीनगर मंडल में महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता पवन यादव हर्ष श्रीवास्तव संजू यादव सत्येन्द्र जैसवाल सत्यार्थ मिश्रा गोरक्षनगर मंडल में भाजपा पूर्व महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव बृजेश मणि मिश्र महामंत्री ओम प्रकाश शर्मा अविनाश राय शिवम राय पार्षद उमेश श्रीवास्तव आर्यनगर मंडल में भाजपा महानगर महामंत्री देवेश श्रीवास्तव उपाध्यक्ष शशिकांत सिंह शिवम मिश्र अनंत चौरसिया गीतानगर मंडल में अवधेश अग्रहरि उत्कर्ष सिंह आकाश शर्मा दीनदयालनगर में अभय शुक्ला शुभम कश्यप गौरव तिवारी सिद्धांतों घोष पार्षद छठी लाल गुप्ता मनोहर गुप्ता संदीप जयसवाल बिस्मिलनगर में मोहित बहल मंडल अध्यक्ष आनंद अग्रहरि व पार्षद मंतलाल यादव भौवापार मंडल में विकास गिरी मिर्जापुर में विक्रम यादव खोराबार में राजकुमार यादव व अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here