*महराजगंज: नाबालिग लड़की से गैंगरेप के सभी आरोपियों को पुलिस ने पहुंचाया जेल, जानिये कैसे हुई गिरफ्तारी* *रिपोर्ट – शिवप्रकाश जायसवाल*

0
38

महराजगंज: नाबालिग लड़की से गैंगरेप के सभी आरोपियों को पुलिस ने पहुंचाया जेल, जानिये कैसे हुई गिरफ्तारी

शनिवार, 26 जून 2021, दोपहर 3:07 बजे

 

महराजगंज जनपद में दो दिनों पूर्व एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के सभी आरोपियों को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी

 

महराजगंज: कोल्हुई थाना क्षेत्र में दो दिनों पूर्व नाबालिक लड़की के साथ हुए गैंगरेप के मामले में वांछित सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार पीड़ित लड़की के कथित प्रेमी समेत सभी आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। गिरफ्तार तीनों आरोपी गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे थे।

कथित प्रेमी ने लड़की को घर में बुलाकर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद तीनों फरार चल रहे थे, जिनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही थी।

इस मामले में एसपी प्रदीप गुप्ता ने पुलिल को दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने का सख्त निर्देश दिया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीमें गठित की गई। पुलिस टीम ने इस मामले में कई लोकोशन पर छापेमारी की। एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपितों सुनील साहनी, दीपेंद्र निषाद, रामबरन उर्फ राम को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों की गिरफ्तारी रुदलापुर तिराहे से की गई। तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

गैंगरेप के इस मामले में अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस द्वारा पाक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में पहले ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस को इस मामले में लिखित तहरीर दी थी, जिसके आधार पर घटना के दिन ही मामला दर्ज कर लिया गया था।

रिपोर्ट शिवप्रकाश जायसवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here