*महराजगंज: स्वर्ण व्यापारी से लाखों की लूट में आया नया मोड़, पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा* *रिपोर्ट रोहित*

0
14

*महराजगंज: स्वर्ण व्यापारी से लाखों की लूट में आया नया मोड़, पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा* *रिपोर्ट रोहित जायसवाल* महराजगंज: जनपद में पुरन्दरपुर के स्वर्ण व्यापारी से दिनदहाड़े हुई कथित लाखों रुपए की छिनैती के मामले में रविवार शाम को एक नया और बड़ा मोड़ आया है। एक्सक्लूसिव बातचीत में पुलिस ने बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सीओ फरेंदा सुनील दत्त दुबे ने एक एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि स्वर्ण व्यापारी द्वारा लूट की मनगढ़ंत कहानी रची गई थी। पुलिस जांच में यह तथ्य सामने आया कि व्यापारी ने एक सोची-समझी साजिश के तहत अपने साथ लूट की घटना की झूठी कहानी रची थी। पुलिस के इस खुलासे के बाद व्यापारी खुद ही अपने जाल में फंसता दिख रहा है।

पुलिस का कहना है कि जल्द होगा मामले का सावर्जनिक खुलासा किया जायेगा और दोषी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का जायेगी।

इस मामले में जो घटना या कहानी सामने आयी थी, उसके मुताबिक पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा बड़ाहरा कन्हई के करीब कब्रिस्तान के पास कल शाम स्वर्ण व्यापारी से दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने 55 हजार कैश और लाखों की छिनौती की थी। नियापुर-समरधीरा मार्ग पर फ़ेरी लगाने वाले स्वर्ण व्यवसायी से हुई इस कथित लूट के बाद एसपी समेत पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर घटना का जायजा लिया था।

लेकिन अब कथित लूट के अगले दिल ही पुलिस जांच ने लूट की इस थ्यौरी को नकार दिया है। इस घटना में व्यापारी द्वारा मनगंढ़त कहानी बनाये जाने का मामला सामने आने के बाद वारदात ने नया मोड़ ले लिया है, जिसमें खुद व्यापारी फंसता हुआ नजर आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here