*मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सख्त एक्शन! पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के MD को किया निलंबित!* ———- एंटी करप्शन midiya News स्वतंत्र संवादाता*

0
12

*मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सख्त एक्शन! पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के MD को किया निलंबित!*
———- एंटी करप्शन midiya News स्वतंत्र संवादाता
—————-
सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी दौरे पर रहे।. जहां उनका सख्त तेवर देखने को मिला. मुख्यमंत्री ने जहां विकास कार्यों का जायजा लिया तो वहीं पुर्वांचल विद्युत वितरण निगम के कार्य में लापरवाही पर एमडी सरोज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. मामला यहीं नहीं रुका, मुख्यमंत्री योगी ने जल निगम के चीफ इंजीनियर और नगर आयुक्त को भी हालात में सुधार करने के सख्त निर्देश दिये हैं.
मुख्यमंत्री वाराणसी के विकास कार्यों को हमेशा गम्भीरता से लेते हैं. यही कारण है कि वो अक्सर ही वाराणसी का दौरा करने आ जाते हैं और खुद विकास कार्यों का समीक्षा बैठक कर जायजा लेते हैं. इसके साथ ही वह खुद योजनाओं का जायजा लेने के लिए मौके पर जाते हैं. हर बार की तरह इस बार भी सीएम योगी वाराणसी दौरे पर विकास कार्यों का जायजा ले रहे थे, लेकिन इस दौरान पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी सरोज कुमार बैठक में नदारद रहे, जिसके कारण उनके ऊपर कार्यवाही की गई.
कार्रवाई का सबसे बड़ा कारण बैठक में अनुपस्थिति नहीं रहना था, बल्कि वाराणसी में इन दिनों बिजली कटौती अपने चरम पर है. लगातार बिजली के पोल फॉल्ट शहर में जारी है, जिससे घंटों की कटौती की जा रही है. इसकी शिकायत मुख्यमंत्री तक पहुंच चुकी थी. इसी को लेकर के पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी सरोज कुमार को बैठक में बुलाया गया था, लेकिन जब वह बैठक में नहीं आए तो उन्हें मुख्यमंत्री ने निलंबित कर दिया.
मुख्यमंत्री का सख्त तेवर यहीं नहीं रुका, गुरुवार को हुई मूसलाधार बारिश में पूरा बनारस जलमग्न हो गया था. इस मुख्यमंत्री ने जल निगम के चीफ इंजीनियर के साथ ही नगर निगम के आयुक्त को भी शख्त निर्देश दिए और चेतावनी दी कि यदि हालात नहीं सुधरे तो उनके ऊपर भी गाज गिर सकती है.।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here