*युवक की लाश ट्रॉली बैग से तो महिला का शव ऑटो रिक्शा से बरामद*

0
28

*युवक की लाश ट्रॉली बैग से तो महिला का शव ऑटो रिक्शा से बरामद*

*ग्रेटर नोएडा*
गौतमबुद्धनगर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक महिला और एक युवक के शव बरामद किए गए हैं। युवक का शव जहां एक नाले के पास ट्रॉली बैग में पड़ा मिला तो वहीं महिला का शव एक ऑटो रिक्शा से बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।

नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 14 ए के एक नाले के पास से एक ट्रॉली बैग में से 25 वर्षीय युवक का शव मिला है। पुलिस को शक है कि युवक की हत्या कर शव को गंदे नाले में फेंका गया है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि बुधवार शाम को थाना सेक्टर-20 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-14 ए के गंदा नाला के पास एक ट्रॉली बैग में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग के अंदर से शव को बाहर निकाला।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 25 साल है और शव एक या दो दिन पुराना लग रहा है। उन्होंने बताया कि मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया है और पुलिस वैज्ञानिक विधि से इस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।

*यमुना एक्सप्रेसवे पर ऑटो रिक्शा में महिला का शव मिला*

वहीं, ग्रेटर नोएडा में जेवर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक ऑटो रिक्शा में मंगलवार शाम को एक अज्ञात महिला का शव मिला। जेवर थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि यमुना एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा के पास एक ऑटो रिक्शा में अज्ञात महिला का शव पड़ा है, जिसकी आयु 35 वर्ष के आसपास की है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने मौत की वजह का पता लगाने के लिए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here