*राष्ट्रीय मनसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम में पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने बाटा कोविड किट–* *रिपोर्ट – सुरेन्द्र यादव (अन्तर्राष्ट्रीय पहलवान)*

0
23

राष्ट्रीय मनसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम में पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने बाटा कोविड किट– —————- ——— महराजगंज, 27जून परतावल: आज परतावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में “राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य कार्यक्रम” के अंतर्गत पनियरा विधायक मा० ज्ञानेंद्र सिंह जी ने 18 वर्ष से नीचे के बच्चों के लिए आए “कोविड किट” को ADO पंचायत परतावल को दिया। कोविड किट वितरण किया। इस कोविड किट में मास्क, सेनेटाइजर व दवाइयां रही। ताकि तीसरी लहर आने से पहले ही हम सभी पहले ही सतर्क हो जाएं।

हमारे देश ने कोरोना पर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सफलता पूर्वक नियंत्रण प्राप्त किया है।तीसरी लहर को भी परास्त करने के लिए समय रहते तैयारी कर ली गई है। कोविड 19 की महामारी से विश्व जूझ रहा है ,दूसरी लहर ने झकझोर कर रख दिया।

कोरोना महामारी की तीसरी लहर को देखते हुए आज से छोटे छोटे बच्चों को इस महामारी से बचाने के लिए गावो में बनी निगरानी समिति के माध्यम से गावो में ही दवा उपलब्ध हो सके और कोई लक्षण दिखने पर उन्हें गाव में ही उपचार मिल सके ,उन्हें कही भटकना न पड़े इसकी शुरुआत आज से हो रही है।

आज कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना को देखते हुए हमारी सरकार ने पहले से ही निबटने की तैयारी कर ली है जिसके क्रम में कोविड किट निगरानी समिति के माध्यम से गावो में बच्चों को लक्षण दिखने पर उपलब्ध रहेगा।
इस अवसर पर कुछ बच्चो को कोविड किट भी सौंपा गया। इस दौरान परतावल सिएचसी अधीक्षक, डॉ शशिविंद मिश्रा जी, नंदू दुबे जी व स्वास्थ्यकर्मी मौज़ूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here