*विधायक अमन मणि त्रिपाठी फरेंदा विधानसभा में पूर्व मंत्री के साथ किया बैठक ; बृजमनगंज ब्लाक प्रमुख की कुर्सी पर*

0
14

विधायक अमन मणि त्रिपाठी फरेंदा विधानसभा में पूर्व मंत्री के साथ किया बैठक ; बृजमनगंज ब्लाक प्रमुख की कुर्सी पर बैजू भाई को सौंपने के लिए शुरू किया पहल
नौतनवा विधान सभा के निर्दल विधायक अमन मणि त्रिपाठी अपना राजनैतिक क्षबि फरेंदा विधानसभा में बिखेर कर जलवा बनाने में लगे हुए हैं । पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी के पुत्र अमन मणि त्रिपाठी भी पिता की तरह राजनीति पकड़ मजबूत बनाने के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया किया जाता रहता है । नौतनवा विधान सभा में प्रमुख चुनाव को लेकर राजनीतिक घमासान तो छेड़ा ही है ।वहीं फरेंदा विधानसभा के बृजमनगंज ब्लाक प्रमुख पद के लिए चल रहे चुनाव में भी हल्ला बोल दिया है ।जिसका नजारा मैनहवा में स्थित हाईस्कूल के परिसर में पूर्व मंत्री श्यामनरायन त्रिपाठी ,बाबा के साथ लगभग दर्जनों बीडीसी सदस्यों के साथ बैठक कर रणनिती तैयार कर अपने करीबी को कुर्सी पर बैठाने के लिए अपील किया ।
नौतनवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी व पूर्व मंत्री श्याम नारायन त्रिपाठी शुक्रवार को दिन में फरेंदा विधानसभा के बृजमनगंज ब्लाक के गांव मैनहवा में स्थित हाईस्कूल के प्रांगण में नव-निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों एवं प्रधानों के साथ बैठक किया ।
बैठक में बृजमनगंज ब्लाक प्रमुख पद के लिए चुनाव होना है । प्रमुख चुनाव को लेकर विधायक अमन मणि त्रिपाठी अपना राजनैतिक छाप छोड़ने के लिए बैजू भाई को चुनाव जिता कर प्रमुख पद की कुर्सी पर बैठाना चाहते हैं । बैठक में बैजू भाई के लिए अपील करते हुए विधायक ने कहा की बृजमनगंज ब्लाक का गांव पिछड़ा है ।इस लिए विकास कराने के प्रमुख पद के लिए सिर्फ इन्हें मतदान करें । जिससे गांव का विकास हो।

इस बैठक में नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे। इस कार्यक्रम मे सपा के फरेन्दा बिधानसभा अध्यक्ष रामगोपाल यादव,,महुआरी के समाजिक कार्य बिनोदपासवान ,सन्तोषयादव ,ओमप्रकाशबर्मा ,सद्दाम,गुड्डूयादव,बहदुरी के ग्रामप्रधान समसुजहां ,जवाहीर चौरसिया आदि तमाम सपा के कार्यकरता नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे क्षेत्र के विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने संबोधित किया की एक गरीब घर का लडका आप के बीच ब्लाक प्रमुख पद के प्रतयाशी को जिताने की अपील की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here