*शर्मनाक! निजी अस्‍पताल की गंदी करतूत, कोरोना मरीज के गहने उतार सौंप दी डेडबॉडी*

0
200

*शर्मनाक! निजी अस्‍पताल की गंदी करतूत, कोरोना मरीज के गहने उतार सौंप दी डेडबॉडी*

कोरोना के प्रकोप के बीच अस्‍पतालों में पैसे की लूट और असुविधाओं की सूचनाएं तो काफी पहले से आ रही हैं लेकिन राजधानी के एक अस्‍पताल की करतूत ने मानवता को भी शर्मसार कर दिया है. दिल्‍ली के कंझावला स्थित इस प्राइवेट अस्‍पताल ने कोविड मरीज महिला के गहने उतारकर डेड बॉडी सौंप दी.

दिल्‍ली पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक कंझावला के सावित्री अस्‍पताल में कोरोना से पीड़‍ित महिला हशरती सिद्दीकी नाम की 41 वर्षीय महिला को 16 अप्रैल को भर्ती कराया गया था. इस दौरान महिला ने दोनों कानों में 4-4 सोने के गहने और नाक में बाली पहन रखी थी. 20 अप्रैल को महिला की कोविड से मौत हो जाने के बाद उसकी डेड बॉडी मॉर्चरी में भेज दी गई और परिजनों को सूचना दे दी गई.

जब परिजन सामान लेने के लिए अस्‍पताल पहुंचे तो उन्‍हें पोटली में बंद करके गहने, महिला का मोबाइल, चार्जर और कपड़े सौंप दिए गए साथ ही एक फॉर्म पर साइन करा लिया गया. घरवालों ने जब घर आकर पोटली खोली तो उसमें 9 नग के बजाय सिर्फ 7 ही गहने निकले. इनमें कानों के सबसे भारी करीब 10 ग्राम के कुंडल गायब मिले. जब परिजनों ने अस्‍पताल में इसकी शिकायत की तो उन्‍हें यह कहकर भगा दिया गया कि सारा सामान दे दिया गया है. जिसकी शिकायत उन्‍होंने पुलिस में कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here