*सन्दिग्ध हाल में विवाहिता की मौत ,जहर देने आरोप*

0
38

सन्दिग्ध हाल में विवाहिता की मौत ,जहर देने आरोप

गोरखपुर। जनपद के खजनी क्षेत्र डोडो में एक विवाहिता की सन्दिग्ध परिस्थियों में मौत हो गयी । सूचना पाकर मौके पर खजनी पुलिस पहुंची लास को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
खबर लिखे जाने तक समझौते की बात सामने आ रही थी । बहरहाल लड़की पक्ष लोग जहर दे कर मर डालने की बात कही । फिर हाल लास को पोस्टमार्टम को भेजा गया है ।तहरीर पर कार्यवाही की बात बताई जा रही है ।

बताते चले खजनी क्षेत्र ग्राम सभा डोडो के मुख्य मार्ग पर स्थित मकान में विवाहिता की सन्दिग्ध हाल में लाश विवाहिता का मिला । मौत की सूचना पाकर लड़की के पिता रामधारी यादव निवासी पहिया बुजुर्ग ,अतरौली जनपद आजमगढ़ परिवार सहित घटना स्थल पहुंचे। विवाहिता की माँ कैलासी देवी ने बताया , मेरी बेटी रंजना की शादी बिगत बर्ष 14 फरवरी 2020 मे राहुल यादव पुत्र महेंद्र यादव के साथ हुई थी। आज उसके मरने की ख़बर मिली , मेरी लड़की को प्रताडित किया जा रहा था । लड़की के साथ झरखोरी हुई है । मेरी लड़की को जहर देकर मारा गया है ।
हलाकि मामले को दबाने के लिए मंथन चल रही था। समझौते को लेकर भी बात चल रही थी ।
महेंद्र यादव बिगत 20 बर्षो से डोडो चौराहे पर मकान बनवा कर रहते है। राहुल यादव पुत्र महेंद्र यादव मूल रूप से सिसई के निवासी है ।आज सुबह राहुल के पत्नी के मौत होने की सूचना लड़की पक्ष को हुई । लड़की की मां ने जहरखोरी का आरोप लगाया बिलख रही थी । वही ग्रमीण समझौते को लेकर लगे रहे । लेकिन मौके पर पहुँचे थानाध्यक्ष मृतुन्जय राय लाश को कब्जे में लिया । आरोपी को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही में लगे रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here