*सर्दी में निशुल्क स्वेटर पाकर गदगद हुए नौनिहाल – विद्यालय के 68 छात्र-छात्राओं को कोविड-19 की गाइड लाइनों के साथ स्वेटर वितरण किया गया*

0
81

सर्दी में निशुल्क स्वेटर पाकर गदगद हुए नौनिहाल

– विद्यालय के 68 छात्र-छात्राओं को कोविड-19 की गाइड लाइनों के साथ स्वेटर वितरण किया गया

महराजगंज

घुघली ब्लाक के परिषदीय प्राथमिक विद्यालय पकड़ियार विशुनपुर प्रथम के बच्चों को निःशुल्क स्वेटर मिली तो उनके चेहरों में खुशी की लहर दौड़ गई। सोमवार को परिषदीय विद्यालय पकडियार विशुनपुर प्रथम में प्रधानाध्यापक तथा उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के घुघली ब्लाक के अध्यक्ष अरविंद कुमार गुप्ता ने कहा कि ने बच्चों को स्वेटर वितरण किया। साथ ही नसीहत दी गई कि स्कूल खुलने के बाद मन लगाकर शिक्षा ग्रहण करें।
इस अवसर पर ग्रामप्रधान प्रतिनिधि श्री राजीव गोविन्द राव मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे और दीप प्रज्जवलन के साथ कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। वहीं बच्चों ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत किया। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित अध्यापक अध्यापिकाओं से कहा कि बच्चों को गुणवत्ता परक एवं संस्कारित शिक्षा मिलनी चाहिए। वहीं प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष अरविंद कुमार गुप्ता ने नवनियुक्त अध्यापकों का बैच लगाकर स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने नारी सशक्तिकरण पर चर्चा की।
उसके बाद विद्यालय के करीब 68 छात्र-छात्राओं को कोविड-19 की गाइड लाइनों के साथ स्वेटर वितरण किया गया। सर्दी में स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरों में खुशी झलकी। इस मौके पर अनिल कुमार सहायक अध्यापक, शत्रुजीत गोविन्द राव सहायक अध्यापक, आशा सिंह शिक्षा मित्र, अरविन्द कुमार गुप्त प्रधानाध्यापक व सम्मलित लोगों मे अन्य अभिवावक गण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here