*सेवानिवृत्त शाखा प्रबंधक को दी गई विदाई, मोहम्मद उमर अंसारी बने नए शाखा प्रबंधक* *रिपोर्ट – कैलाश सिंह*

0
12

सेवानिवृत्त शाखा प्रबंधक को दी गई विदाई, मोहम्मद उमर अंसारी बने नए शाखा प्रबंधक

महराजगंज,परतावल ब्लॉक के अंतर्गत सिसवा मुंशी चौराहे पर संचालित बड़ौदा यू पी बैंक के शाखा प्रबंधक प्रदीप कुमार यादव के सेवानिवृत्त होने पर बुधवार को शाखा परिसर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।
मालूम हो कि प्रदीप कुमार यादव अपनी कुशल व्यवहार से कभी भी ग्राहकों को निराश नहीं होने दिया। उन्होंने हमेशा अपनी जिम्मेदारी व क‌र्त्तव्य के प्रति सजग रहते थे। उनके कुशल प्रबंध क्षमता की ही देन है कि विपरीत परिस्थितियों में भी बैंक आगे ही बढ़ता रहा।
आम ग्राहकों के साथ-साथ उन्होंने किसानों को जिस तरह से बेहतर सेवा प्रदान की उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है।
वहीं शाखा प्रबंधक प्रदीप कुमार यादव ने सभी के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि किसी भी संस्थान को अलविदा कहना दुखदायी होता है। लेकिन जब कोई भी सेवा में आता है तो उसे एक दिन जाना भी पड़ता है। यह मेरा सौभाग्य है कि मैं सेवानिवृत्त सिसवा मुंशी शाखा से हो रहा हूं। उन्होंने अपना कार्यभार मोहम्मद उमर अंसारी को सौंपा प्रभार ग्रहण करते हुए मोहम्मद उमर अंसारी ने कहा कि मेरा प्रयास होगा कि निवर्तमान शाखा प्रबंधक के दिशा-निर्देशों का अनुसरण करते हुए बैंक और ग्राहकों को बेहतर सेवा दे सकूं।
कार्यक्रम के अंत में बैंक कर्मियों तथा सम्मानित ग्राहकों ने प्रदीप कुमार यादव को उपहार भेंट करते हुए विदा किया। इस अवसर पर सुरेन्द्र प्रजापति, इरफान उल्लाह खान, सीएसपी संचालक शोएब आलम, अजय कुमार, इकबाल अहमद, ब्रजेश प्रजापति, डॉ रामकृपाल प्रजापति, डॉ अवधेश प्रजापति, अफजल अली, सौरभ सिंह, राजकुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here