*हाटा उपनगर ही क्यों था, आदिल के टारगेट पर* *पुलिस महकमें में कौन है आदिल का सबसे बड़ा बैरी*

0
193

*हाटा उपनगर ही क्यों था, आदिल के टारगेट पर*

*पुलिस महकमें में कौन है आदिल का सबसे बड़ा बैरी*

*कुशीनगर* बीते रविवार को हाटा उपनगर के पश्चमी चौराहे पर पशु तस्करों ने जो खेल असलहों के बल पर खेला उसका सम्बंध पिछले पुलिस कार्यवाहियों से भी जोड़ा जा रहा है।
हाइवे के हवाओं में जो धुन गुनगुनाए जा रहें है, उसके अनुसार वर्तमान में हाटा कस्वा पुलिस चौकी प्रभारी को भी टारगेट करना बताया जा रहा।
सूत्र बताते है कि आदिल गैंग ने जिन लोगों पर गोलियां बरसाई वे भी आम आदमी नहीं थे। वे पड़ोसी जनपद के गैंग के बताए जा रहें। वे अपना माल पास कराने को लेकर पिछले कुछ दिनों से आदिल के ट्रकों की मुखबिरी कर पकड़वाते आ रहे थे। खालिद अपने ही जनपद में अपने खिलाफ सम्राज्य खड़ा होते देख आरपार पर उतर आया और कुशीनगर से ही दूसरे गैंग के लोगों का पीछा करना शुरू कर दिया। आदिल गैंग चाहता तो दूसरे गैंग पर मुजेहना टोल प्लाजा के आसपास भी फायर झोंक सकता था। लेकिन उसके ऐसा न करने के पीछे भी बड़ा राज था।
जानकार बताते है कि वर्तमान में हाटा कस्वा पुलिस चौकी के प्रभारी राजीव कुमार सिंह तेजतर्रार होने के साथ ही पशु तस्करी के सख्त विरोधी है। वे जन बिहार सीमा के हाइवे पर स्थित पुलिस चौकी पर तैनाती के दौरान आदिल के पशु लदे कई वाहनों में लदे सैकड़ो पशुओं को बरामद किया। इस दौरान आदिल ने राजीव कुमार सिंह को लाइनअप करने का बहुत प्रयास किया। तब राजीव कुमार सिंह ने उसे फटकार लगाते हुए भगा दिया था। तब आदिल अपने को अपमानित महसूस करते हुए राजीव कुमार सिंह को ठीक करने की ठान ली थी। तब कुछ ही दिनों बाद राजीव कुमार सिंह बहादुरपुर चौकी से हटा दिए गये थे।
इधर एक बार फिर पशुतस्करी में लगा गैंग आदिल की गाड़ियों को पकड़वा उसे चुनौती देने लगा। और संयोग से राजीव कुमार सिंह की तैनाती हाइवे पर स्थित हाटा उपनगर के कस्वा पुलिस चौकी पर हो गयी।
सूत्र बताते है कि हाइवे पर राजीव कुमार सिंह की मौजूदगी आदिल को पसंद नहीं, इस लिए उसने अपने लड़को को इस घटना को हाटा कस्बे के पहले या फिर बाद में अंजाम देने की हिदायत दे रखी थी। उसका मानना था कि हाटा कस्वे पुलिस चौकी क्षेत्र में यह बारदात होगी तो कस्वा चौकी प्रभारी की ऐसी तैसी ऐसे ही हो जाएगा। और हाइवे पर दौड़ते वक्त उसके पैर में चुभने वाला कांटा भी साफ हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here