[*16/11, 15:11] Manoj Gupta: थानाध्यक्ष मईल शैलेंद्र कुमार ने बताया कि पशु तस्करों के खिलाफ गो बध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया*

0
114

[16/11, 15:11] Manoj Gupta: थानाध्यक्ष मईल शैलेंद्र कुमार ने बताया कि पशु तस्करों के खिलाफ गो बध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है ।
[16/11, 15:11] Manoj Gupta: निलम्बित सिपाही सहित दस पशु तस्कर गिरफ्तार , 53 पशु बरामद
————————————–
** मईल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
भागलपुर, देवरिया । बलिया जिले के उभांव थाना का निलम्बित सिपाही पशु तस्करों से मोटी रकम ऐंठ कर तीन ट्रकों को बिहार बार्डर पार कराने की कोशिश कर ही रहा था कि मईल पुलिस ने पानी फेर दिया । सिपाही सहित दस पशु तस्करों गिरफ्तार कर उनके दो ट्रकों में भरे हुए 53 गोवंशीय पशुओं को बरामद करने में कामयाब हो गई ।
सोमवार की भोर में थानाध्यक्ष मईल शैलेंद्र कुमार को मुखबिर ने सूचना दिया कि बलिया जनपद के उभांव थाना का एक निलम्बित सिपाही पशु तस्करों के तीन ट्रकों को बिहार बार्डर पार कराने के लिए काले रंग की स्कारपीयो से ले जा रहा है । थानाध्यक्ष ने अपनी घेराबंदी कर वाहनों का इंतजार करने लगे । पुलिस ने एक ट्रक को कुण्डौली और एक ट्रक और स्कारपीयो को लार रोड़ के समीप पकड़ लिया । एक ट्रक भागने में सफल हो गया जिसे बिहार बार्डर के लार थाना क्षेत्र स्थित मेहरौना पुलिस चौकी पर पकड़ लिया गया ।
काले रंग के स्कारपीयो में सवार दीप नारायण प्रसाद निवासी खददूपुर थाना टरवा जिला आजमगढ़ ने बताया कि वह उभांव थाना में निलम्बित सिपाही है और उसी के साथ सवार पशु तस्करों के छोटे प्यादों ने अपना नाम आसिख निवासी सवरहर थाना शाहगंज जिला जौनपुर व इल्ताफ निवासी खरीहा थाना निजामाबाद जिला आजमगढ़ बताया । एक ट्रक में सवार सवाब हुसैन निवासी बड़ागांव थाना शाहगंज जिला जौनपुर,मु सानु निवासी बड़ागांव थाना शाहगंज जिला जौनपुर, रमेश निवासी वनरहा, थाना अखण्ड नगर जिला सुल्तानपुर,व दुसरे ट्रक में मु तालिफ व सकील निवासी पटेला खुटहन जिला जौनपुर, रफीक औ और नसीम तेटातार जिला अमेठी के रहने वाले हैं । पुलिस ने इनको गिरफ्तार करने के साथ साथ एक ट्रक से 29 और एक ट्रक से 24 गोवंशीय पशुओं को बरामद किया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here