*19 साल बाद पकड़ा गया दो हत्याओं का आरोपी, पुलिस टीम को मिलेगा इनाम*

0
11

*अलीगढ़*

19 साल बाद पकड़ा गया दो हत्याओं का आरोपी, पुलिस टीम को मिलेगा इनाम

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पुलिस ने कत्ल का एक 19 साल पुराना मामला सुलझा लिया है. पुलिस करीब दो दशक से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बदमाश 19 साल पहले हत्या की दो वारदातों को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था. पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही थी. लेकिन वो लगातार पुलिस को चकमा देता रहा.
अलीगढ़ पुलिस ने दोहरे कत्ल के आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश नेत्रपाल को 19 साल बाद गिरफ्तार किया है. उसने अलीगढ़ के खैर और अकराबाद थाना क्षेत्र में साल 2003 और 2004 में मर्डर जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देकर इलाके में दहशत फैला दी थी. इन घटनाओं के बाद इलाके में लोग उसके नाम से खौफ खाने लगे थे.
कत्ल की वारदातों को अंजाम देकर नेत्रपाल फरार हो गया था. पुलिस उसकी तलाश करती रही लेकिन वो पकड़ा नहीं जा सका. इसके बाद अलीगढ़ पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था. मगर तब भी शातिर बदमाश नेत्रपाल पुलिस के हाथ नहीं आया.

अब जाकर 19 साल बाद पुलिस ने आखिरकार डबल मर्डर के आरोपी नेत्रपाल को गिरफ्तार कर ही लिया. अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश नेत्रपाल को गिरफ्तार करने वाली क्राइम ब्रांच की टीम को पुरुस्कृत करने का ऐलान किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here