*[27/11, 20:04] J P Jaiswal: महाराजगंज : वर्दीधारी ने की बेवफाई, महीनों से शादी का झांसा देकर युवती से करता*

0
78

[27/11, 20:04] J P Jaiswal: महाराजगंज : वर्दीधारी ने की बेवफाई, महीनों से शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा
[27/11, 20:04] J P Jaiswal: महराजगंज: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी नगर में तैनात एक सिपाही ने नगर की रहने वाली एक लडक़ी को बहला फुसलाकर शादी का झासा देकर उसकी आबरू के साथ खेलता रहा। शादी के लिये कहने पर लडक़ी को छोडक़र फरार हो गया। अब यह मामला कोतवाली पहुंच गया है।

जानकारी के अनुसार कस्बे के नगर चौकी पर तैनात सिपाही नन्दलाल यादव पुत्र अशोक यादव रंगरूट है। उसके शरीर पर वर्दी चढ़ा तो उस पर इश्क का भूत सवार हो गया। नगर से आती जाती लडक़ी को देखकर उसे अपने वश में कर लिया।

सिपाही ने लडक़ी को शादी झासा देकर उसकी आबरू से खेलता रहा। जब लडक़ी ने शादी के लिये कहा तो दुर्गा मंदिर में ले जाकर औपचारिकता के रूप में उसकी मांग भर दी। लडक़ी को लगा कि अब तो उसकी शादी हो गयी। लेकिन सिपाही उसकी भावना से खेलता रहा और अन्तत लडक़ी द्वारा शादी की जिद करने पर छोडक़र फरार हो गया। लडक़ी अब कोतवाली से न्याय की उम्मीद न होने के कारण न्यायालय की शरण में जाने के लिये विवश है।

इस संबंध में सीओ सदर का कहना है कि दोनों को कोतवाली बुलाकर मामले की जांच की जा रही है। यदि एक साथ रहने को रजामंदी हो जाते है तो ठीक है अन्यथा कार्रवाई की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here