*UP के चंदौली, वाराणसी और भदोही में गंगा में बहते मिले 17 शव, दहशत में ग्रामीण*

0
17

उत्तर प्रदेश देश
UP के चंदौली, वाराणसी और भदोही में गंगा में बहते मिले 17 शव, दहशत में ग्रामीण
उत्तर प्रदेश देश
UP के चंदौली, वाराणसी और भदोही में गंगा में बहते मिले 17 शव, दहशत में ग्रामीण

 

बनारस। बिहार (Bihar) के बक्सर (Buxar), यूपी (UP) के बलिया (Baliya), गाजीपुर (Ghazipur) में गंगा (Ganga) से शव मिलने के बाद अब चंदौली, बनारस (Banaras) और भदोही में भी 17 शव मिले हैं। शवों को निकालकर गंगा किनारे ही गड्ढा खोदकर गाड़ दिया गया है। शवों के मिलने से आसपास के लोगों में संक्रमण फैलने की आशंका में दहशत का माहौल है।

चंदौली के धानापुर ब्लॉक अंतर्गत बड़ौरा गांव के सामने गुरुवार सुबह गंगा नदी में आठ शव मिलने से सनसनी फैल गई। सभी शवों के लगभग एक सप्ताह पुराना होने की संभावना जताई गई है। सूचना पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट समेत अधिकारी पुलिस टीम के साथ पहुंचे और सभी शवों को गंगा किनारे ही जेसीबी से गड्ढा खोदवाकर दफन कराया गया। इधर, वाराणसी में दोपहर बाद गंगा उस पार सूजाबाद क्षेत्र में सात शव दिखाई दिये। पड़ोसी जिले गाजीपुर और चंदौली में शव मिलने के बाद यहां पहले से ही गंगा किनारे लेखपालों की एक टीम लगाई गई थी। गुरुवार दोपहर राजघाट पुल के नीचे पहला शव दिखा।

यह भी पढ़ें | जून से सुधरने लगेगी कोविड-19 वैक्सीन की आपूर्ति
इसके बाद गंगा किनारे खोज करने पर एक के बाद एक सात शव मिले। इसमें पांच शव पुरुष और दो शव महिलाओं के निकले। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी शवों को बाहर निकाला और गंगा किनारे रेत पर ही दो बड़े गड्ढे बनाकर शवों को नमक के साथ दफन किया गया। वहीं भदोही के गोपीगंज रामपुर गंगा घाट पर गुरुवार को दो शव बहते देखे गए। जब तक प्रशासन उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करता, शव बहकर दूर चले गए। यहां दो दिन पहले भी चार शव बहते देखे गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here